Jobs Haryana

Jaya Kishori Real Name: जया किशोरी का क्या है असली नाम, शादी के लिए रखी ये खास शर्त

Jaya Kishori Real Name : सुप्रिसद्ध कथावाचक जया किशोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जया किशोरी का नाम सुनते ही लोग उनकी कथाओं में डूब जाते हैं।
 | 
Jaya Kishori Real Name: जया किशोरी का क्या है असली नाम, शादी के लिए रखी ये खास शर्त

Jaya Kishori Real Name : सुप्रिसद्ध कथावाचक जया किशोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जया किशोरी का नाम सुनते ही लोग उनकी कथाओं में डूब जाते हैं। अपने मोटिवेशनल स्पीच के कारण, अपनी कथाओं के साथ साथ सुंदरता के कारण अक्सर यह कथावाचक सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में यह कथावाचक ने फिर से चर्चा की विषय बनी हुई है। 

Bhakti Darshan - Jaya Kishori Ji | Biography

 बता दें कि हाल ही में कथावाचक की शादी को लेकर वह खूब चर्चाओं में चल रही है। छतरपुर स्थित बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है। हालांकि इस पर धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इन्‍हें पूरी तरह से गलत करार दिया है। 

jaya kishori (@iamjayakishori_) / Twitter

कथावाचक जया किशोरी की यदि बात करें तो यह सादगी भरा जीवन जीती है। जया प्रभावशाली कथावाचकों में से एक है। इस बार उनका नाम छतरपुर स्थित बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के साथ जोड़ा गया है। 

जया किशोरी जी jaya kishori ji के बारे में जाने - हमारी विरासत

इससे कुछ दिन पहले कथावाचक ने एक निजी टेलीविज़न चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की थी। इसके साथ ही शादी को लेकर एक शर्त भी रखी थी। जया किशोरी की शर्त है कि जहां उनकी शादी हो उनके माता-पिता भी उसके आसपास ही शिफ्ट हो जाएं। 

jaya kishori ji fans club - Author on ShareChat - राधे राधे

बता दें कि कथावाचक अपने माता-पिता से काफी प्‍यार करती हैं और उनसे दूर नहीं रहना चाहती हैं। कथावाचक सोशल  मीडिया पर भी अक्सर एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोअर्स हैं। फेसबुक पर जहां उनके 8 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं तो ट्विटर पर तकरीबन 50 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Jaya Kishori Ke Bhajan: Jaya B - Apps on Google Play

आइये अब बात करते हैं जया किशोरी के नाम की। बता दें कि जया किशोरी का जन्‍म राजस्‍थान के सुजानगढ़ में जुलाई 1995 में हुआ था। उनका मूल नाम जया शर्मा है। लोग उन्‍हें 'किशेरी जी' के नाम से भी जानते हैं।  उनके पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है।  उनकी एक बहन भी हैं, जिनका नाम चेतना शर्मा है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like