Jobs haryana news
VIRAL STORY: Internet पर तेजी से Viral हो रहे फोटो मे कौंन लड़का है जो रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखें हुआ है, आईए जानते है पूरी STORY
 
RATAN TATA

Ratan Tata-Shantanu Naidu: दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा किसी परिचय के मोहताज नहीं है. वे अपने काम और सादगी के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं. बीते मंगलवार (28 दिसंबर) को जब उन्होंने अपना 84वां जन्मदिन मनाया, तो उसमें भी उनकी सादगी की झलक देखने को मिली. 

PauseUnmute
Loaded: 4.01%
Fullscreen
VDO.AI

बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए उनके साथ एक युवा शख्स भी मौजूद था, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लोग पूछ रहे हैं कि आखिर रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखने वाला ये शख्स कौन है? तो आइए जानते हैं.. 

आपको बता दें कि मुंबई के रहने वाले शांतनु नायडू से प्रभावित होकर रतन टाटा ने खुद फोन करके कहा की आप जो करते हैं मैं उससे काफी प्रभावित हूं। क्या आप मेरे असिस्टेंट बनोगे। रतन टाटा के साथ काम कर रहे शांतनु ने अपनी कामयाबी की कहानी फेसबुक पेज ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पर लिखी है। इसके बाद वह काफी चर्चा में हैं।

रतन टाटा के बर्थडे का वीडियो हुआ वायरल: 

दरअसल, बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए रतन टाटा (Ratan Tata BirthDay) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाटा एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और सामने टेबल पर एक छोटा 'कप केक' रखा है. दिग्गज उद्योगपति ने इसी छोटे से केक को काटकर जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनके साथ एक युवक बैठा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवक रतन टाटा के पास आकर खड़ा हो जाता है और उनके कंधे पर हाथ रख देता है. फिर वह उनके पास ही बैठ जाता है और उन्हें केक खिलाता है.

शांतनु बताते हैं कि 2014 में उनकी जिंदगी बदल गई। लगभग 5 साल पहले उन्होंने एक कुत्ते को सड़क पर एक्सीडेंट में मरते हुए देखा। उसके बाद शांतनु कुत्तों को इस तरह मरने से बचाने के लिए सोचना प्रारम्भ कर दिया। शांतनु को कुत्तों के गले पर कॉलर बनाने का आइडिया आया। एक ऐसा चमकदार कॉलर, जिसे वाहन चालक दूर से देख सकें।