Jobs Haryana

सोशल मीडिया पर अंडे की इस तस्वीर ने मचा रखा कोहराम, वजह जानकार पड जाएंगे हैरानी में

 | 
egg

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही अजीब है। उससे भी ज्यादा अजीब है यहां पाए जाने वाले यूजर्स, वैसे तो सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए यह कोई नहीं कह सकता है, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स वहीं ताकत है जो किसी भी कॉमन सी चीज को फर्श से उठा कर अर्श पर रख सकते हैं।

जी हां, हाल ही में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने एक ट्वीट कर बताया है कि एक अंडे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर अभी तक सबसे ज्यादा लाइक पाने वाली तस्वीरों में सबसे आगे है।

दरअसल हाल ही में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के ट्वीट ने खुलासा किया है कि इंस्टाग्राम पर 2019 में पोस्ट की गई एक अंडे की तस्वीर दुनियाभर में अभी तक सबसे ज्यादा लाइक पाने वाली अकेली तस्वीर है, जिसने काइली जेनर की पोस्ट की गई तस्वीर जिसे उस समय सबसे ज्यादा लाइक मिले थे उसे भी पीछे छोड़ दिया है।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के ट्वीट में बताया गया है कि वर्ल्ड रिकॉर्ड बना रहे अंडे को तीन साल पहले 2019 में पोस्ट किया गया था, जिसे अभी तक 55।5 मिलियन लाइक मिल गए हैं।


गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के ट्वीट के साथ एक ब्लॉग का लिंक भी शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि इस अंडे की तस्वीर के वायरल होने और पोस्ट किए जाने से पहले काइली जेनर की पोस्ट को सबसे ज्यादा लाइक मिल गया था। जिसके बाद अंडे की तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही लोगों से अपील की गई थी कि वह काइली जेनर की पोस्ट को पछाड़ते हुए अंडे की तस्वीर को सबसे ज्यादा लाइक देकर इसे पहले नंबर पर पहुंचाए।

जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया यूजर्स इस अभियान में जुड़ते गए और आखिरकार एक मामुली से अंडे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर सबसे लाइक पाने वाली तस्वीर बन गई।

यह खबर देख आप भी एक बार सोचने को मजबूर हो जाएंगे की आखिर एक अंडे की तस्वीर में ऐसा क्या खास है जो दुनियाभर के 55.5 मिलियन लोगों ने उसे लाइक किया होगा। फिलहाल सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। इन सबके बीच सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि जिस इंस्टाग्राम पेज से अंडे की तस्वीर शेयर की गई, उस पर इन तीन सालों में एक ही पोस्ट की गई है।

वहीं इस पेज की ओर से किसी भी अन्य इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो नहीं किया गया है। वहीं खबर लिखे जाने तक World_record_egg नाम के इस पेज को 4.8 मिलियन यूजर्स ने फॉलो किया है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like