Jobs haryana news
4 जनवरी से भारत में नही चल पाएगा ये फोन कंपनी ने किया ऐलान, कही आपके पास तो नही ये फोन
 
phone

अगर आपके पास भी ब्लैकबेरी का फोन है, तो 4 जनवरी से पहले नया फोन खरीद लीजिए, क्योंकि 4 जनवरी को ब्लैकबेरी फोन डब्बा बन जाएगा, फोन की लगभग सारी फंक्शनालिटी खत्म हो जाएंगी।

दरअसल, ब्लैकबेरी ने सालों पहले अपने लोकप्रिय QWERTY कीपैड-ब्लैकबेरीओएस फोन को बनाना बंद कर दिया था, लेकिन डिवाइस में अभी भी सॉफ्टवेयर सपोर्ट दिया जा रहा था। हालांकि यह ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। कंपनी ने अब घोषणा की है कि वह 4 जनवरी 2021 को ब्लैकबेरीओएस डिवाइसेस के लिए आधिकारिक रूप से सपोर्ट समाप्त कर रही है।

कॉलिंग और टेक्स्टिंग सब बंद
ब्लैकबेरी ने घोषणा की है कि ब्लैकबेरी 7.1 ओएस और पहले के ब्लैकबेरी 10 सॉफ्टवेयर पर चलने वाले ब्लैकबेरी फोन को इस साल 4 जनवरी के बाद लीगेसी सेवाएं नहीं मिलेंगी। इसका मतलब है कि ये फोन कॉलिंग और टेक्स्टिंग जैसी बुनियादी कार्यक्षमता खो सकते हैं।

ब्लैकबेरी ने एक नए ब्लॉग पोस्ट में कहा, "हम अपने कई वफादार ग्राहकों और पार्टनर्स को वर्षों से धन्यवाद देते हैं और आपको इस बारे में और जानने के लिए आमंत्रित करते हैं कि ब्लैकबेरी दुनिया भर के उद्यमों और सरकारों को इंटेलिजेंट सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर और सर्विसेस कैसे प्रदान करता है।"