Jobs Haryana

Whats App का ये नया फीचर बताएगा कि आपका दोस्त किस से कितने समय करता है चेट, फटाफट देखें कैसे करना है ऑन

 | 
chat

आज के समय Whatsapp सबसे ज्यादा यूज होने वाली एप बन गई है। ऐसे में व्हाट्सएप भी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए फीचर्स अपडेट करता रहता है जिससे उन्हें बेहतर से बेहतर चैटिंग एक्सपीरियंस मिल सके। आपको बता दें कि नए साल पर भी व्हाट्सएप में कई सारे फीचर अपडेट मिलने वाले हैं लेकिन इन सब में एक फीचर ऐसा है जो नेक्स्ट लेवल है और यह फीचर आपको ऐसी जानकारी देगा जो अब तक शायद आपको किसी भी ऐप पर चैटिंग के दौरान नहीं मिलती होगी।

क्या होगा अगर आपको यह पता चल जाए कि चैटिंग में आपके बारे में कौन बातें कर रहा है। यह काफी मजेदार होगा कि आपको पता चल जाए कि सामने वाला व्यक्ति किसी दूसरे शख्स से आपके बारे में बात कर रहा है। हालांकि अब तक ऐसा कोई भी फीचर नहीं आया है लेकिन अब यह बीती बात हो चुकी है क्योंकि व्हाट्सएप जल्द ही अपने यूजर्स को एक बड़ा तोहफा देने जा रहा है।

नया फीचर बताएगा कौन कर रहा है आपके बारे में बात

अगर आप एक व्हाट्सएप यूजर है तो अब आपको चैटिंग के दौरान तगड़ा एक्सपीरियंस मिलने जा रहा है क्योंकि जल्द ही व्हाट्सएप में एक नया फीचर शामिल हो सकता है। यह फीचर अब तक ऑफर किए गए किसी भी टीचर से कहीं ज्यादा बेहतर और मजेदार है और यह आपके चैटिंग के एक्सपीरियंस को बेहतरीन बना देगा।
आपको बता दें कि कंपनी ने एक ऐसा फीचर तैयार कर लिया है जो यह बता देगा कि आपका दोस्त यह रिश्तेदार आपके बारे में बात कर रहा है या नहीं। जब भी कोई शख्स जिसका कांटेक्ट आपके फोन में सेव हो वह अपने व्हाट्सएप पर किसी दूसरे शख्स से अगर आपके बारे में बात करेगा तो इस बात की नोटिफिकेशन आपको तुरंत ही मिल जाएगी और साथ ही साथ यह भी पता चल जाएगा कि कौन आपके बारे में बातें कर रहा है।

इसे कुछ लोग प्राइवेसी का हनन कह सकते हैं लेकिन यह फीचर काफी यूनिक है। कंपनी से किस नजरिए से लेकर आ सकती है यह बात तो हम नहीं जानते फिलहाल अगर यह फीचर आपके व्हाट्सएप में आ जाता है तो इससे जहां कुछ लोगों को चैटिंग करने में और ज्यादा मजा आएगा वहीं कुछ लोगों को इससे एतराज भी हो सकता है।

आपको बता दें कि जैसे ही कोई व्यक्ति आपके बारे में बात करेगा आपको एक नोटिफिकेशन मिलेगी जिसमें उस व्यक्ति की फोटो लगी होगी जिससे आप समझ सकते हैं कि यह शख्स आपके बारे में बातें कर रहा है।आपको बता दें कि मौजूदा समय में यह फीचर अभी सिर्फ बेटा टेस्टर के लिए उपलब्ध है। यह फीचर लॉन्च होगा भी या नहीं इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like