Jobs haryana news
अब सड़कों पर जल्द नजर TATA की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी, FICUTRE ओर लुक ने लोगों को किया दीवाना
 
एलेट्रिकल कार

 डेस्क। टाटा मोटर्स अपने पॉपुलर कार Tata Sierra SUV को नए जमाने के हिसाब से इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने की योजना बना रही है। टाटा की इस कार को सबसे पहले 1991 में लॉन्च किया गया था, जिसे ढे़र सारा प्यारा मिला था। इस कार का कॉन्सेप्ट वर्जन को 2020 में आयोजित ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था। बता दें, ये कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी।

एलेट्रिकल कार

यह भी पढ़ें: https://jobsharyana.com/viralstory/now-the-hero-splender-electrical-bike-will-run-on-the-roads/cid6217173.htm

2025 तक हो सकती है लॉन्च

ईवी स्टार्ट-अप्स ने बदला इलेक्ट्रिक बाजार का स्वाद, जानें सरकारी सहयोग से आपको कितना होगा फायदा

ईवी स्टार्ट-अप्स ने बदला इलेक्ट्रिक बाजार का स्वाद, जानें सरकारी सहयोग से आपको कितना होगा फायदा

Tata Sierra इलेक्ट्रिक एसयूवी को 2025 तक लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसपर अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। टाटा मोटर्स आने वाले पांच साल में 10 इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च करेगी। इस बात का ऐलान आधिकारिक तौर पर किया जा चुका है।

टाटा सिएरा पर काम शुरू

रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा की अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी पर काम पहले ही शुरू हो चुका है। ये पहले 3 डोर के साथ आती थी, लेकिन नई इलेक्ट्रिक कार को 5 डोर सुविधा के साथ आने की उम्मीद है।


जनवरी 2022 से 81 हजार तक बढ़ी महिंद्रा XUV700 की कीमत
जनवरी 2022 से 81 हजार तक बढ़ी महिंद्रा XUV700 की कीमत, जानें इसकी नई रेट लिस्ट


टाटा का फोकस

टाटा मोटर्स भविष्य में अपने कुछ पेट्रोल इंजन वेरिएंट कारों को इलेक्ट्रिक में बदलने की प्लान बना रही है। साल 2020 में कंपनी ने एक बयान में कहा था कि सिएरा ऑल-इलेक्ट्रिक सेगमेंट में टाटा की सबसे बेहतरीन कार होगी। इसलिए कंपनी सिएरा को विकसित करने के लिए कई अध्ययन कर रही है।

टाटा मोटर्स अपने 2 सीएनजी कारों इस महीने करेगी लॉन्च

मारुति सेलेरियो सीएनजी रिटेल के लिए उपलब्ध होने वाली पहली कार होगी
Maruti Suzuki Celerio CNG की डीलर स्तर पर बुकिंग शुरू, पेट्रोल की तुलना में रनिंग कॉस्ट में आएगी कमी


टाटा मोटर्स अपनी आगामी सीएनजी कार टियागो और टिगोर को 19 जनवरी 2022 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी वेरिएंट कार की बुकिंग डीलरशिप स्तर पर शुरू हो चुकी है। कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया कि वह अपने नई सीएनजी वेरिएंट को 19 जनवरी को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। हालांकि, कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया कि वह किस सीएनजी कार को सबसे पहले लॉन्च करेंगे। बता दें, टाटा मोटर्स टाटा का आगामी सीएजी प्रोडक्ट टाटा टिगोर और टाटा टियागो सीएनजी कार है।