Jobs Haryana

Mahindra Thar: अब 15 नहीं बस 7 लाख के बजट में मिलेगी Mahindra Thar, लोन के साथ कंपनी देगी गारंटी और वारंटी का प्लान

 | 
mahindra thar

अगर आप भी Mahindra Thar SUV को पसंद करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते इसे खरीद नहीं पाए तो कंपनी इसे आधी कीमत पर खरीदने का ऑफर दे रही है. कार सेक्टर का ऑफ-रोड SUV सेगमेंट अपनी दमदार कारों के लिए जाना जाता है, जिन्हें एडवेंचर और लॉन्ग ट्रिप के शौकीन पसंद करते हैं।

New Mahindra Thar 2022 Price, Images, Review & Colours

Mahindra Thar को शोरूम से खरीदने पर आपको 12.78 लाख रुपये से लेकर 15.05 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे, लेकिन इस ऑफर के जरिए आप इस कार को आधी कीमत यानी 7 लाख रुपये में घर ले जा सकेंगे। Mahindra Thar पर आज का ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट ने दिया है जिसने इस कार को अपनी साइट पर पोस्ट किया है और इसकी कीमत 7,65,699 रुपये रखी है।

2021 second-generation Mahindra Thar review, road test | Autocar India

Mahindra Thar की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल फरवरी 2018 का है और यह अब तक 52,001 किमी दौड़ चुकी है। इस Mahindra Thar का स्वामित्व पहले है और इसका पंजीकरण DL 8C RTO कार्यालय, दिल्ली में पंजीकृत है। इस एसयूवी को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने का वारंटी प्लान दे रही है, साथ ही सात दिन का मनी बैक गारंटी प्लान भी दे रही है।

इस मनी बैक गारंटी प्लान के मुताबिक अगर आप इस एसयूवी को खरीदते हैं और आपको यह पसंद नहीं है या इसमें कोई खराबी पाई जाती है तो आप इसे कंपनी को वापस कर सकते हैं।
इस Mahindra Thar को वापस करने के बाद, कंपनी बिना किसी प्रश्न या कटौती के आपका पूरा भुगतान आपको वापस कर देगी। इसके अलावा कंपनी उन लोगों के लिए भी लोन की सुविधा मुहैया करा रही है जिनका बजट बहुत कम है और वे इस एसयूवी को लोन पर खरीदना चाहते हैं।

इस लोन प्लान के मुताबिक आप इस महिंद्रा थार को जीरो डाउन पेमेंट यानी बिना कोई पैसा दिए घर ले जा सकते हैं और इसके बाद आपको हर महीने 17,563 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।
इसके अलावा कंपनी कुछ अन्य बेनिफिट्स भी दे रही है जिसमें 5000 रुपये का शिपिंग चार्ज नहीं लगेगा, फ्री आरसी ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी कंपनी की ओर से दिया जाएगा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like