गुरुग्राम में निकली स्टाफ नर्सों की भर्ती, जानें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया

Chopal Tv, Gurugram

कोरोना काल में अस्पताल में डॉक्टर और नर्सों की काफी कमी देखने को मिली। जिसकी वजह से देशभर के कई अस्पतालों में स्टाफ नर्सों की भर्तियां की जा रही है।

श्री विश्वकर्मा विश्वविद्यालय गुरुग्राम ने स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए पुरुष और महिलाएं दोनों ही आवेदन कर सकते हैं।

  • अभ्यार्थी का बीएससी, नर्सिंग या बीएससी, नर्सिंग या जीएनएम डिप्लोमा कम से कम 50% अंकों सहित तथा 3 साल का अनुभव होना जरुरी है।
  • ए डिवीजन नर्स मिडवाइफ प्रशिक्षण सहित दशा हरियाणा नर्सिंग फाउंडेशन में पंजीकृत व 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
  • उम्मीदवार को दसवीं तक हिंदी या संस्कृत का ज्ञान होना चाहिए।
  • इन पदों पर भर्ती होने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 वर्ष से 42 वर्ष के बीच होनी अनिवार्य है।

इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र 13 मई 2021 तक The Deputy Registrar Establishment Shri Vishwakarma skill University, plot No. 147 sector-44,Gurugram 122003 Haryana के पते पर जमा कर सकते है।

आवेदन के साथ शैक्षिक व व्यवसायिक योग्यता के प्रमाण पत्र, जन्मतिथि हेतु दसवीं का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड व नर्सिंग कार्यकाल का पंजीकरण प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र भी जमा करवानी अनिवार्य है।

इसके अलावा आवेदन वाले लिफाफे पर Application For the Post of अवश्य लिखें। उम्मीदवारों का चयन संविदा के आधार पर 6 महीनों के लिए किया जाएगा जरूरत पड़ने पर आगे बढ़ाया जा सकता है। आवेदन करने के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा। लेकिन ध्यान रहे आवेदन के लिए कोई फीस नहीं ली जा रही।

इच्छुक प्रार्थी आवेदन पत्र यहाँ से डाउनलोड करे. https://www.svsu.ac.in/

गुरुग्राम में निकली स्टाफ नर्सों की भर्ती, जानें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया

Scroll to Top