Uncategorized ऑल इंडिया जॉब्स टीचिंग जॉब्स प्राइवेट जॉब्स बैंकिंग जॉब्स सरकारी नौकरियां हरियाणा जॉब्स

सुपरवाइजर पदों पर निकली भर्तियां, आज आवेदन की आखिरी तारीख

Jobs Haryana,

गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीनियर्स लिमिटेड (GRSE) लिमिटेड ने सुपरवाइजर और डिजाइन सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 27 अक्टूबर 2020 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीनियर्स लिमिटेड (GRSE) लिमिटेड भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सुपरवाइजर एस-1 ग्रेड के कुल 24 पदों पर आवेदन माँगे गए हैं । हर पोस्ट के लिए शैक्षणिक योग्यता नीचे दी गयी है।  एडमिन और HR के लिए  किसी भी विषय में ग्रेजुएट हो  एवं कम से कम 60% अंकों के साथ एचआर/इंडस्ट्रियल रिलेशन/पर्सनल मैनेजमेंट & इंडस्ट्रियल रिलेशंस/सोशल वेलफेयर/सोशल साइंस /सोशल वर्क आदि में न्यूनतम एक वर्ष का डिप्लोमा होना चाहिए।  फाइनेंस के लिए किसी भी विषय में ग्रेजुएट एवं कम से कम 60% अंकों के साथ एकाउंटिंग,टेक्सेशन, ऑडिट जैसे फाइनेंस डिसिप्लिन में एक वर्षीय डिप्लोमा या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

Advertisement

फार्मेसी के लिए कम से कम 60% अंकों के साथ फार्मेसी में डिप्लोमा या समकक्ष योग्यता  ज़रूरी है। सिक्योरिटी के लिए किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन एवं कम से कम 60% अंकों के साथ सिक्योरिटी मैनेजमेंट में एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए । नेवल आर्कीटेक्चर में कम से कम 60% अंकों के साथ नेवल आर्कीटेक्चर में डिप्लोमा चाहि। मेकेनिकल में भी कम से कम 60% अंकों के साथ मेकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या समकक्ष योग्यता होना अनिवार्य है।

इलेक्ट्रिकल में कम से कम 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या समकक्ष योग्यता ज़रूरी है। सिविल के लिए  कम से कम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा चाहिए। कंप्यूटर साइंस/आईटी के लिए कम से कम 60% अंकों के साथ कंप्यूटर/आईटी में डिप्लोमा होना चाहिए।

Advertisement

डिजाईन सुपरवाइजर एस-1 ग्रेड के कुल 12 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । सभी पोस्ट के लिए समकक्ष विषय में 60% के साथ डिप्लोमा होना चाहिए। पूरी जानकारी नीचे दी गयी है।

 

Advertisement

यहाँ क्लिक करें

Official Website

Advertisement

Related posts

Air Force की ग्रुप X और Y की ऑनलाइन परीक्षा स्थगित, देखें कब होगी परीक्षा

Admin

NDA 2020 का रिजल्ट घोषित, फटाफट अपना रिजल्ट यहां देखें

Jobs Haryana

जूनियर रिसर्च फेलोशिप के रिक्त पदों पर सीधे इंटरव्यू से भर्ती

Jobs Haryana

Leave a Comment