(SSC) ने जारी किया कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) टियर-2 परीक्षा का शेड्युल, जानिए कब होगी परीक्षा

Jobs Haryana

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) पदों के लिए टियर-2 परीक्षा 14 फरवरी को कराने का फैसला किया है। एसएससी अगले सप्ताह इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है। जो भी कैंडिडेट इस परीक्षा के लिए योग्य हैं वो SSC CHSL का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे। बता दें कि SSC CHSL tier 1 एग्जाम के बाद जिन लोगों को चयन हुआ है वही टियर-2 परीक्षा दे सकेंगे।

 

SSC की तरफ से नोटिफिकेशन में बताया गया है कि पात्र उम्मीदवारों के एडमिशन सर्टिफिकेट टियर-2 परीक्षा से 7 दिन पहले संबंधित क्षेत्रीय ऑफिस की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। जबकि, अगर कोई कैंडिडेट एडमिशन सर्टिफिकेट डाउनलोड कर पाने में असमर्थ है तो वो रीजनल ऑफिस में तत्काल संपर्क कर सकता है। एडमिशन सर्टिफिकेट डाउनलोड करने की जिम्मेदारी पूरी तरह कैंडिडेट की ही होगी।

 

बता दें कि SSC CHSL टियर-1 की परीक्षा के रिजल्ट 15 जनवरी को घोषित किए गए थे। टियर-1 के रिजल्ट के आधार पर ही कैंडिडेट्स का चयन टियर-2 परीक्षा के लिए किया गया है। SSC की तरफ से टियर-1 परीक्षा की ‘आंसर की’ भी वेबसाइट पर जारी कर दी गई हैं जो 20 फरवरी तक उपलब्ध रहेंगी।

 

साथ ही एसएससी ने कैंडिडेट्स के नंबर भी जारी कर दिए हैं। टियर-1 एग्जाम देने वाले कैंडिडेट्स अपने रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए परीक्षा में हासिल किए गए नंबर भी चेक सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर 18 फरवरी तक कैंडिडेट्स अपने नंबर चेक कर सकेंगे।

Leave a Comment

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group