RRB NTPC की चौथे फेज की परीक्षा हुई रद्द, देखिए पूरी रिपोर्ट

Jobs Haryana

रेलवे भर्ती बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर NTPC भर्ती के चौथे फेज़ के एग्‍जाम के संबंध में सूचना जारी की है। बोर्ड ने एक एग्‍जाम सेंटर पर परीक्षा रद्द कर दी है। जारी नोटिस के अनुसार, CBT 1 के चौथे फेज में जयपुर के ग्लोबल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी (सेंटर कोड: 2441) पर आयोजित परीक्षा तकनीकी कारणों से रद्द कर दी गई है। जिन उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम इस फेज़ में था, वे अब पांचवे फेज़ में एग्‍जाम दे सकेंगे जिसकी पूरी जानकारी उम्‍मीदवारों को उनके मोबाइल नंबर और ई-मेल पर भेज दी जाएगी।

यह भी पढें- इंडियन एयरफोर्स के पदों पर आवेदन शुरू, 10वीं, 12वीं पास करें अप्लाई

बताए गए सेंटर पर 22 फरवरी से 03 मार्च तक की परीक्षा रद्द कर दी गई है। जिन उम्‍मीदवारों पर इसका प्रभाव पड़ेगा, उन्हें सूचित कर दिया गया है, और अगले स्‍टेप के लिए भी उम्‍मीदवारों को जल्‍द सूचित कर दिया जाएगा। बोर्ड ने उम्‍मीदवारों को सुझाव दिया है कि वे रेलवे भर्ती बोर्ड की हेल्‍प डेस्‍क पर जरूरी मदद लें। इसके अलावा छात्र किसी भी आधिकारिक अपडेट के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें।

यह भी पढें- नौकरी पाने का सुनहरा मौका जल्द होने जा रही है 50000 पदों पर भर्ती, जानिए पूरी जानकारी

बता दें कि चौथे फेज के एग्‍जाम 03 मार्च तक जारी रहेंगे। लगभग 16 लाख छात्र इस फेज में परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले हैं। बोर्ड ने इस फेज में दो एग्‍जाम डेट्स बाद में बढ़ा दी थीं। पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षाएं कई फेज में मार्च तक जारी रहेंगी। लगभर 1.3 करोड़ छात्रों ने परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन किया था जिसके लिए पहले चरण की परीक्षा 1 वर्ष के लंबे इंतजार के बाद आयोजित की जा रही है।

आधिकारिक सूचना के लिए यहां क्लिक करें
Find Jobs? Join Our Whatsapp Group