Uncategorized ऑल इंडिया जॉब्स टीचिंग जॉब्स प्राइवेट जॉब्स बैंकिंग जॉब्स रेलवे जॉब्स सरकारी नौकरियां हरियाणा जॉब्स

स्नातकों के लिए सरकारी नौकरी का मौका, इस सरकारी विभाग में कई पदों पर हो रही हैं भर्तियां

Jobs Haryana,

रेलवे इंफ्रास्ट्रक्चर टेक्निकल एवं इकॉनोमिक सर्विसेज (राईट्स) में अनेक पदों पर भर्तियां चल रही हैं। ये भर्तियां इंजीनियर के रिक्त पदों को भरने के लिए हो रही हैं। आपको बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 नवंबर, 2020 से शुरू हो चुकी है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन मान्य होंगे। यहां जारी पदों में इंजीनियर (सिविल) के 50 पद, इंजीनियर (इलैक्ट्रिकल) के 30 पद और इंजीनियर (मेकेनिकल) के 90 पद शामिल हैं।

 

Advertisement

उम्मीदवार के लिए संबंधित विषय में इंजीनियरींग में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से डिग्री होना अनिवार्य है। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है। उम्मीदवार राईट्स की आधिकारिक वेबसाइट rites.com/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये, अनुसूचित जाति / जनजाति, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों और दिव्यांगजनों के लिए 300 रुपये आवेदन शुल्क देय है।

Advertisement

आवेदन करने के बाद उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा। चयन उपरांत आवेदक को वेतनमान 19,860 रुपये प्रति महीना देय है। इन पदों पर आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि 05 नवंबर, 2020, आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 नवंबर, 2020 है।

आधिकारिक अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें।

Advertisement

Related posts

राजस्थान हाई कोर्ट में ड्राइवर के पदों पर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

Jobs Haryana

टीजीटी और पीजीटी भर्ती 2020 का संशोधित विज्ञापन दिसंबर में जारी होने के आसार

Jobs Haryana

दिल्ली HC ने CBSE को कहा: 10वीं-12वीं के छात्रों को मिले मार्कशीट में नेम या सरनेम बदलने की इजाजत

Jobs Haryana

Leave a Comment