Jobs haryana news
HSSC ने पुरूष एस आई भर्ती की पीएसटी कट ऑफ लिस्ट की जारी, फटाफट करें चेक
 
hssc logo

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने पुरुष सब इंस्पेक्टर भर्ती की पीएसटी कट ऑफ लिस्ट जारी कर दी है। हरियाणा सब इंस्पेक्टर के 465 पदों के लिए जिसने पीएसटी की परीक्षा में भाग लिया था वे विभाग द्वारा जारी कट ऑल लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए लिंक से डायरेक्ट चेक कर सकते हैं।

भर्ती की पूरी जानकारी
हरियाणा पुलिस में SI के 465 पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 जुलाई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.
 

Pst Cut off for the post of Sub Inspector (Male)


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने सब इंस्पेक्टर के 465 पदों पर भर्ती निकाली हुई है. इन पदो पर फिलहाल आवेदन प्रक्रिया जारी है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे 2 जुलाई 2021  तक या उससे पहले HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

हरियाणा पुलिस में 465 पदों पर होनी है भर्ती

बता दें कि इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए  हरियाणा पुलिस में 465 पुरुष और महिला सब इंस्पेक्टर के  पदों पर भर्ती की जाएगी. पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री या समकक्ष होना चाहिए. इसके साथ ही मैट्रिक क्लास में हिंदी या संस्कृत विषय होना चाहिए.


आयु सीमा- इन उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

HSSC SI भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें
सबसे पहले HSSC की आधिकारिक साइट hssc.gov.in पर जाएं.
विज्ञापन लिंक पर क्लिक करें जिसके बाद एक नया पेज खुलेगा.
डिटेल्ड नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करें
इसके बाद नोटिफिकेशन में दिए एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक कर दें.
लॉगिन डिटेल्स दर्ज करें.
इसके बाद आवेदन फॉर्म भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
पूरी आवेदन प्रक्रिया कंपलीट करने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर दें.
कंफर्मेशन पेज को डाउनलोड कर लें और भविष्य के लिए इसकी हार्ड कॉपी लेकर रख लें.
आवेदन शुल्क
जनरल पुरुष कैटेगिरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 150 रुपये का भुगतान करना होगा और सामान्य महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 75 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं हरियाणा राज्य के एससी/बीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को पुरुष होने पर 35 रुपये और महिला होने पर 18 रुपये का भुगतान करना होगा.