Jobs haryana news
Constable Vacancy Result: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती का परिणाम हुआ जारी, जानिए कैसे करें चेक
Jobs Haryana,Constable Vacancy Result राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इन पदों के लिए जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किए थे वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिज्लट देख सकते हैं। बता दें कि राजस्थान पुलिस कांस्टेबल सामान्य के 6 यूनिट्स के परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। यह भी पढें-
 
Constable Vacancy Result: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती का परिणाम हुआ जारी, जानिए कैसे करें चेक
Jobs Haryana,Constable Vacancy Result

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इन पदों के लिए जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किए थे वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिज्लट देख सकते हैं।

बता दें कि राजस्थान पुलिस कांस्टेबल सामान्य के 6 यूनिट्स के परीक्षा परिणाम घोषित किए गए।

यह भी पढें-  हरियाणा के युवाओं के लिए पैरा लीगल वालंटियर्स के पदों पर निकली भर्ती, करें जल्द अप्लाई

रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड श्रीमती बिनीता ठाकुर ने बताया कि सीकर, झुंझुनूं, अलवर, जयपुर ग्रामीण, करौली व धौलपुर यूनिट्स के परिणाम राजस्थान पुलिस की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया है।

राजस्थान पुलिस की वेबसाइट ओपन होने पर जल्द ही कांस्टेबल भर्ती रिजल्ट से संबंधित अपटेड/रिजल्ट का डायरेक्ट लिंक आपको उपलब्ध करा दिया जाएगा।

2019 भर्ती रिजल्ट पर कोर्ट की रोक
मामले में हाईकोर्ट की खंडपीठ ने बुधवार को 5,438 पदों पर नियुक्ति मामले में एकलपीठ के आदेश पर रोक लगा दी थी। बता दें कि, जिस आदेश में रोक लगा दी गई है, उसमें डीजीपी को आदेश दिया गया था कि वे इस परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों की एक ही राज्यवार मेरिट लिस्ट बनाएं।

जिसके बाद राज्य सरकार व अन्य ने इस आदेश को लेकर अपील की थी, जिस पर जस्टिस सबीना व एमके व्यास की खंडपीठ ने यह अंतरिम निर्देश दिया था।

आधिकारिक वेबसाइट