10वीं और 12वीं पास के लिए इन पांच विभागों में निकली नौकरी, यहां से करें जल्द आवेदन

Jobs Haryana

10वीं पास युवाओं के लिए  नौकरी पाने का शानदार मौका है। इन पांच विभागों में निकली भर्ती। इन विभागों से आवेदन करके 10वीं पास युवा नौकरी पा सकते हैं। सभी विभागों की जानकारी निचे दी गई हैं जहां से उम्मीदवार डायरेक्ट आवेदन भी कर सकते हैं।

  1. बनारस लोकोमोटिव वर्क्स (BLW) वाराणसी, उत्तर प्रदेश ने 44वीं बैच बीएलडब्ल्यू अधिनियम अपरेंटिस 2020-21 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईटीआई और नॉन-आईटीआई सीटों के लिए अपरेंटिस के कुल 374 रिक्तियों के लिए आवेदन होने हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी 2021 या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार नोटिफिकेशन जरूर पढ लें। ऑनलाइन आवेदन और नोटिफिकेशन का लिंक निचे दिया है।

नोटिफिकेशन और आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

 

2. अगर आपने 10वीं पास कर रखी है और नौकरी की तलास में घूम रहें हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। आंध्र प्रदेश पोस्टल सर्कल ने ग्रामीण डाक सेवक के रिक्त पदों की भर्ती के लिए एक रोजगार की अधिसूचना दी है। वे उम्मीदवार जो रिक्ति विवरण में रुचि रखते हैं और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं। वे अधिसूचना के आधार पर 26-02-2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने से पहले उम्मादवार नोटिफिकेशन जरूर पढ लें।

नोटिफिकेशन और आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

 

3. भारतीय सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने का इच्छा रखने वालों के लिए खुशखबरी है। हिसार सेना भर्ती कार्यालय द्वारा कैंट परिसर में 20 फरवरी से 31 मार्च तक सिरसा, जींद, फतेहाबाद एवं हिसार के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसमें सैनिक (जनरल ड्यूटी), सैनिक (लिपिक/सैनिक स्टोर कीपर तकनीकी) और सैनिक(टे्रडसमैन) श्रेणी के लिए ऑनलाइन पंजीकृत उम्मीद्वार भाग ले सकते हैं।

नोटिफिकेशन और आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

4. अगर आप 10वीं कक्षा पास कर चुके हैं और नौकरी की तलास में घूम रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। डाक विभाग ने ग्रामीण डाक सेवक (Gramin Dak Sevak posts) के सैकड़ों पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के तहत योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 26 फरवरी 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक दिल्ली पोस्टल सर्किल में कुल 233 पदों पर भर्तियां निकली हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार नोटिफिकेशन जरूर पढ लें। नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया है।

नोटिफिकेशन और आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

 

5. जिला और सत्र न्यायाधीश के कार्यालय, फरीदाबाद ने प्रोसेस सर्वर और चपरासी / अतिरिक्त चपरासी / चौकीदार / वाटरमैन आदि पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 09 फरवरी 2021 तक ऑफिशियब वेबसाइट districts.ecourts.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन और आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group