Haryana Dc Rate Vacancy

HARYANA DC RATE JOBS

WWW.JOBSHARYANA.COM

HARYANA JOBS PORTAL

REET Recruitment 2021 :  रीट भर्ती परीक्षा तिथि को लेकर फैल रही अफवाहों पर बोर्ड ने जारी किया ये बयान

Jobs Haryana, REET Recruitment 2021

महावीर जयंती के दिन रीट परीक्षा आयोजित करने को लेकर जैन समाज भी आपत्ति जता रहा है। जैन संगठन का कहना है कि इस दिन परीक्षा होगी तो वे परीक्षा के केंद्र के लिए अपने स्कूल नहीं देंगे।

आपको बता दें कि जैन संगठन की ओर से राज्य में कई स्कूल चलाए जा रहे हैं। इन लोगों ने शिक्षा मंत्री को ज्ञापन भी दिया है। वहीं बेरोजगार संगठन भी परीक्षा को आगे खिसकाने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि परीक्षा समय पर आयोजित की जानी चाहिए।

यही नहीं इसके अलावा राज्य में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या भी बढ़ रही है। अगर कोरोना की स्थिति राज्य में खराब हुई, तो परीक्षाएओं के स्थगित होने के आसार हो सकते हैं।  यही नहीं अप्रैल में राज्य बोर्ड परीक्षाओं का भी आयोजन किया जाना है, इसलिए परीक्षा के आयोजन को लेकर कुछ समस्याएं हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- रीट 2021 परीक्षा के लेवल-1 के लिए करेक्शन पैनल शुरू, जानिए कब तक खुला रहेगा पैनल

राजस्थान शिक्षक भर्ती के लिए होने वाली रीट (REET) परीक्षा की तारीख बदलने की उठ रही मांग के बीच राजस्थान बोर्ड (RBSE) के अध्यक्ष ने मामले में स्थिति स्पष्ट की है। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) के अध्यक्ष डॉ डीपी जरोली ने कहा कि रीट 2021 परीक्षा अपने तय समय पर 25 अप्रैल 2021 को ही होगी। इसलिए अभ्यर्थी किसी भी भ्रम की स्थिति में न रहें।

REET Recruitment 2021 :  रीट भर्ती परीक्षा तिथि को लेकर फैल रही अफवाहों पर बोर्ड ने जारी किया ये बयान

Scroll to Top