doctors and para medical staff Vacancy

जल्द होने जा रही है डॉक्टर्स और पारा मेडिकल स्टाफ के पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन

Jobs Haryana, doctors and para medical staff Vacancy

बेकाबू हुई कोरोना की रफ्तार को देखते हुए बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने डॉक्टर्स और पारा मेडिकल स्टाफ (Para Medical Staff Vacancy) के खाली पदों को जल्द से जल्द भरने का निर्देश दिया है। साथ ही बता दें कि ये भर्तियां (Doctor Vacancy 2021) बिना परीक्षा के होंगी।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में इस भर्ती (Doctor Vacancy 2021) को लेकर फैसला लिया गया। बैठक में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के अलावा आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, बिहार तकनीकी सेवा आयोग के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी और राज्य स्वास्थ्य समिति के कायार्पालक निदेशक मनोज कुमार सहित संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

बिहार में मेडिकल स्टाफ की भर्ती के साथ-साथ मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिया है कि वॉक-इन-इंटरव्यू प्रक्रिया के माध्यम से हर जिले में आवश्यकतानुसार डॉक्टर्स और पारा मेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों पर अस्थायी नियुक्ति भी की जाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर शनिवार को एक उच्चस्तरीय बैठक आयोजित की गई थी। सरकार की ओर से अगला आदेश मिलते ही इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group