जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Jobs Haryana

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन की इच्छा रखने वाले जो सभी पात्रता मापदण्डों को पूरा करता हो वे 23 फरवरी 2021 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर पढ लें। आवेदन और नोटिफिकेशन का लिंक निचे दिया गया है।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 03 फरवरी, 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक: 23 फरवरी, 2021

आयु सीमा:
जूनियर इंजीनियर के इन पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 साल जबकि अधिकतम आयु 40 वर्ष (01 जनवरी 2021 तक) निर्धारित की गई है।

आवेदन शुल्क:
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सामान्य एवं ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों को 1000 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि उत्तर प्रदेश के एससी श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए 700 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।

वेतनमान:
इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 44,900 रुपये प्रति माह (7वें वेतन आयोग के मुताबिक) वेतन दिया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता:
उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के तहत जूनियर इंजीनियर्स के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों के पास सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री या 3 वर्ष का डिप्लोमा होना अनिवार्य है।


ऐसे करें आवेदन:
यूपीपीसीएल द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) भर्ती के लिए विभाग के आधिकारिक पोर्टल upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। बता दें कि अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 23 फरवरी 2021 तय की गई है।

Leave a Comment

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group