राजस्थान पुलिस सिपाही भर्ती का संशोधित रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

Jobs Haryana, PET/PST

राजस्थान पुलिस ने चतुर्थ बटालियन आरएसी, जयपुर के तहत कांस्टेबल (सामान्य/ड्राइवर) भर्ती 2019 की शारीरिक दक्षता परीक्षा एवं शारीरिक मापतौल (PET/PST) परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जारी कर दिया है।

राजस्थान पुलिस की वेबसाइट पर जारी ताजा नोटिस के अनुसार, सिपाही भर्ती की इस परीक्षा का आयोजन 09-04-2021 को आठवीं बटालियन आरएसी ग्राउंड, मीणापुर, अलवर में किया गया था। सिपाही भर्ती पीईटी/पीएसटी का रिजल्ट 15-04-2021 को जारी किया गया था, लेकिन ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों का वरिष्ठता आधार पर सही चयन नहीं होने के कारण पूर्व में जारी किए गए रिजल्ट को निरस्त कर दिया गया था।

रिव्यू बोर्ड द्वारा आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के सही चयन के बाद अब संशोधित रिजल्ट जारी किया जा रहा है। इस सूची में जिन सफल अभ्यर्थिेयों का का नाम व रोल नंबर है उन्हें भर्ती की अगले चरण की प्रक्रिया (दस्तावेज सत्यापन/चरित्र सत्यापन/स्वास्थ्य परीक्षण) हेतु निर्धारित तिथि और समय पर पुलिस मुख्ययालय पहुंचना होगा। अभ्यर्थी पुलिस भर्ती रिजल्ट की चयन सूची वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in के साथ ही नीचे दिए डायरेक्ट लिक पर भी देख सकते हैं।

पूरी लिस्ट यहां क्लिक करें

इस चयन में सूची में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को 25-05-2021 को सुबह 9:30 बजे चतुर्थ बटालियन आरएसी, रामगढ़ रोड, चैनपुरा, जयपुर में उपस्थिति होना होगा। ध्यान रखें कि इस दौरान अभ्यर्थियों को अपने सभी मूल प्रमाणपत्र, दो फोटो पहचान पत्र, पासपोर्ट साइट की 10 रंगीन फोटो आदि साथ ले जाना न भूलें।

राजस्थान पुलिस सिपाही भर्ती का संशोधित रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

Scroll to Top