Uncategorized ऑल इंडिया जॉब्स टीचिंग जॉब्स रेलवे जॉब्स सरकारी नौकरियां

NRTI में निकली टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती, जानें सैलरी

Jobs Haryana,

रेल मंत्रालय के नेशनल रेल एंड ट्रांसपोर्टेशन इंस्टीट्यूट (NRTI) ने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है।इस भर्ती के तहत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, जूनियर अकाउंट ऑफिसर समेत कुल 39 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।  इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  एसोसिएट प्रोफेसर  के 10 पदों पर तथा असिस्टेंट प्रोफेसर के 15 पदों पर आवेदन माँगे गए हैं।  इनके अलावा अन्य टीचिंग  और नान टीचिंग पदों जैसे जूनियर अकाउंट्स ऑफिसर  असिस्टेंट रजिस्टरार इत्यादि पदों पर भी आवेदन माँगे गए हैं।

Advertisement

जूनियर अकाउंट्स ऑफिसर और असिस्टेंट रजिस्टरार के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कम से कम 55 % अंकों के साथ मास्टर डिग्री होना आवश्यक है।  जबकि एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट पदों पर आवेदन के लिए 55 प्रतिशत अंकों के साथ बैचलर डिग्री होनी चाहिए।

रेल मंत्रालय के नेशनल रेल एंड ट्रांसपोर्टेशन इंस्टीट्यूट (NRTI) के टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7वें वेतनमान (7th pay commission) के अनुसार सैलरी दी जाएगी।इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट nrti.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  बता दें कि आवेदन की अंतिम तारीख 10 नवंबर, 2020 निर्धारित है।

आधिकारिक नोटिफ़िकेशन आप यहाँ क्लिक करके पढ़ सकते हैं

Advertisement

Related posts

खुशखबरी- शिक्षक पात्रता परीक्षा अब उम्रभर के लिए होगी मान्य

Jobs Haryana

हरियाणा में नई भर्ती की तैयारी, होगी सीधी नियुक्ति, जानिये पूरी खबर

Jobs Haryana

हरियाणा में ANM, GNM और MPHW कोर्स में दाखिले के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां देखें पूरी जानकारी

Jobs Haryana

Leave a Comment