रेलवे भर्ती की चौथे फेज की परीक्षा के शेड्यूल में एक बार फिर हुआ बदलाव, जानिए नया शेड्यूल

Jobs Haryana

रेलवे भर्ती बोर्ड ने चौथे फेज के एग्‍जाम शेड्यूल में एक बार फिर एक और एग्‍जाम डेट जोड़ी है। रेलवे बोर्ड ने गुरुवार 04 फरवरी को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर चौथे फेज की परीक्षा के लिए शेड्यूल और डिटेल्‍स जारी की थी। जारी किए गए इस नोटिस के अनुसार, लगभग 15 लाख उम्‍मीदवार इस फेज के एग्‍जाम में शामिल होंगे। बता दें कि 28 लाख उम्‍मीदवारों के लिए तीसरे फेज के एग्‍जाम 12 फरवरी को खत्‍म हो गए हैं। अब चौथे फेज़ के एग्‍जाम सोमवार 15 फरवरी से शुरू होने हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें,  नोटिफिकेशन का लिंक निचे दिया गया है।

यह भी पढें-Group-B के पदों के लिए निकली भर्ती, जानिए आवेदन का ये सरल तरीका

बोर्ड ने इससे पहले 10 फरवरी को एक नोटिस जारी कर चौथे फेज के एग्‍जाम शेड्यूल में एक नई डेट जोड़ दी थी। अब 13 फरवरी को एक और नोटिस जारी कर एक और नई एग्‍जाम डेट शेड्यूल में जोड़ दी गई है। जारी नोटिस के अनुसार, अब 23 फरवरी को भी एग्‍जाम आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए एग्‍जाम सेंटर और डेट की जानकारी आज 13 फरवरी को ही रात 09 बजे से आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी। पिछले नोटिस के बाद बोर्ड ने 22 फरवरी की डेट एग्‍जाम शेड्यूल में जोड़ी थी।

यह भी पढें- जल्द ही होने जा रही है पुलिस के 20000 पदों पर भर्ती, देखिए पूरी रिपोर्ट

इस फेज में लगभग 15 लाख उम्‍मीदवारों के लिए एग्‍जाम 03 मार्च तक जारी रहेंगे। जिन उम्‍मीदवारों की परीक्षा इस फेज़ में है उनके लिए एग्‍जाम सिटी और डेट की जानकारी तथा फ्री ट्रैवल पास जारी किए जा चुके हैं।

यह भी पढें- 10वीं पास के लिए चौकीदार समेत कई पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें जल्द आवेदन

संशोधित शेड्यूल के अनुसार, अब परीक्षाएं 15,16,17,22,23,27 फरवरी तथा 01,02 और 03 मार्च को आयोजित की जाएंगी। एडमिट कार्ड एग्‍जाम से 4 दिन पहले जारी किए जाते हैं। जिन उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम इस फेज़ में नहीं हैं उनके लिए एग्‍जाम आगे के फेज में आयोजित किए जाएंगे।

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group