Uncategorized ऑल इंडिया जॉब्स टीचिंग जॉब्स प्राइवेट जॉब्स सरकारी नौकरियां हरियाणा जॉब्स

इंतजार खत्म- पुलिस कांस्टेबल और SI समेत कई भर्ती परीक्षाओं की तिथियां घोषित, फटाफट करें चैक

Jobs Haryana,

पुलिस कांस्टेबल और एसआई समेत कई भर्ती परीक्षओं की लिखित परीक्षा का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (BPSSC -बीपीएसएससी) ने बिहार पुलिस एसआई, इनफोर्समेंट एसआई, स्टेनो एएसआई और रेंज ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षाओ का कैलेंडर जारी कर दिया है। जो कैंडिडेट्स इन पदों के लिए होने वाली परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है वे परीक्षा तिथियों की पूरी जानकारी इस कैलेंडर से प्राप्त कर सकते हैं। यह कैलेंडर BPSSC की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

Advertisement

 

BPSSC बिहार पुलिस एसआई, इनफोर्समेंट एसआई, स्टेनो एएसआई और रेंज ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए होने वाली ये परीक्षाएं 29 नवंबर से 17 जनवरी 2021 के बीच आयोजित की जानी हैं। बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग  द्वारा जारी परीक्षा कैलेंडर के मुताबिक़ बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर, सार्जेंट, असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ जेल (सीधी भर्ती), असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ जेल (एक्स-सर्विसमेन) की मुख्य परीक्षा 29 नवंबर 2020 रविवार को आयोजित होगी. यह भर्ती  परीक्षा 2446 पदों के लिए होगी।

बिहार पुलिस एनफोर्समेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा परीक्षा 6 दिसंबर 2020 को और गृह विभाग में स्टेनो एएसआई लिखित परीक्षा 10 जनवरी 2021 को प्रस्तावित है। बिहार पुलिस एनफोर्समेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के जरिए 212 पदों को भरा जाना है। जबकि स्टेनो एएसआई के 133 पद रिक्त हैं। वहीँ बिहार राज्य के वन विभाग में रेंज ऑफिसर की लिखित परीक्षा 17 जनवरी 2021 को प्रस्तावित है। इस परीक्षा के द्वारा 43 पद भरे जानें हैं।

Advertisement

Related posts

AAI Recruitment 2020: भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण में भर्तियाँ, जल्दी करें आवेदन

Jobs Haryana

RBI ने असिस्टेंट मेन परीक्षा को बढ़ाया आगे, देंखे नोटिस

Admin

भारतीय वन्यजीव संस्थान में प्रोजेक्ट एसोसिएट समेत कई पदों पर निकले आवेदन, देखें नोटिफिकेशन

Jobs Haryana

Leave a Comment