पुलिस कांस्टेबल(Police Constable Vacancy) भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, जल्द ही राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल के 8,438 पदों पर होगी भर्ती

Jobs Haryana, Police Constable Vacancy on Rajasthan

राजस्थान में पुलिस विभाग में नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर। राज्य सरकार राजस्थान पुलिस में आगामी दो वर्षों में पुलिस कांस्टेबल के 8,438 पदों पर भर्ती करेगी।

Good news for the youth who are waiting for job in Police Department in Rajasthan. The state government will recruit 8,438 posts of police constable Vacancy in the upcoming two years in Rajasthan Police.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि इसके लिए गृह विभाग के प्रस्ताव पर वर्ष 2021-22 और वर्ष 2022-23 के दौरान इन पदों पर भर्ती के लिए प्रशासनिक स्वीकृति दे दी है।

प्रस्ताव के अनुसार, राज्य बजट 2021-22 के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा के क्रम में वित्त वर्ष 2021-22 के दौरान राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल (Police Constable Vacancy) के 4,438 रिक्त पदों और वर्ष 2022-23 के दौरान कॉन्स्टेबल के 4,000 रिक्त पदों पर जयपुर स्थित पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड राजस्थान द्वारा भर्ती की जाएगी।

नौकरीः हरियाणा (Haryana Job) में 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, स्टोर कीपर समेत कई पदों पर निकली सीधी भर्ती

गौरतलब है कि अभी पुलिस विभाग में कांस्टेबल के 5,438 पदों पर भर्ती की कार्यवाही प्रक्रियाधीन है। इसके अतिरिक्त, चालानी गार्ड के 438 अन्य पदों का सृजन कर इन पर भर्ती के लिए भी स्वीकृति दी जा चुकी है।

1 thought on “पुलिस कांस्टेबल(Police Constable Vacancy) भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, जल्द ही राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल के 8,438 पदों पर होगी भर्ती”

  1. Pingback: हरियाणा के युवाओं के लिए सेना में निकली खुली भर्ती(Open Army Bhart Rally) , जानिए कब और कहा आयोजित की जाएगी रैली -

Comments are closed.

पुलिस कांस्टेबल(Police Constable Vacancy) भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, जल्द ही राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल के 8,438 पदों पर होगी भर्ती

Scroll to Top