हरियाणा के युवाओं के लिए सेना में निकली खुली भर्ती(Open Army Bhart Rally) , जानिए कब और कहा आयोजित की जाएगी रैली

Jobs Haryana, Open Army Bhart Rally

सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक बहुत अच्छी खुशखबरी सामने आई है। सेना में भर्ती होकर युवा अपने देश भक्ति और सरकारी नौकरी दोनों सपनों को पूरा कर सकते हैं। सेना की तरफ से युवाओं के लिए खुली भर्ती आयोजित की जाती है। जिससे युवा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके सेना में भर्ती होते हैं। मुख्यालय आरटीजी जोन अंबाला एआरओ / बीआरओ रैली कार्यक्रम 2021-2022 के तहत भर्ती आ गई है। जो भी उम्मीदवार सेना में जाने के लिए इच्छुक है वह भर्ती में हिस्सा ले सकते हैं।

A very good news has come out for the youth who are preparing to join the army. By joining the army, youth can fulfill both their patriotism and government job dreams. Open recruitment is conducted by the army for the youth. Due to which youth are recruited in the army by showcasing their talent. Recruitment has come under HQ RTG Zone Ambala ARO/BRO Rally Program 2021-2022. All the candidates who are willing to join the army can take part in the recruitment.

Army Bharti Rally 

रोहतक
3 से 15 अगस्त के बीच भर्तियां रोहतक और हिसार में आयोजित की जाएंगी। रोहतक, सोनीपत, पानीपत और झज्जर के युवा इस भर्ती में भाग ले सकते हैं।

Open Army Bhart Rally

अम्बाला
यह भर्तियां 5 सितंबर से 17 सितंबर के बीच यमुनानगर और हिसार में आयोजित की जाएंगी। अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र, कैथल, यमुनानगर,पंचकूला और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के युवा इस भर्ती में भाग ले सकते हैं।

Open Army Bhart Rally

चरखी दादरी
यह भर्ती 9 जनवरी से 24 जनवरी 2022 तक रेवाड़ी और भिवानी में आयोजित की जाएंगी तथा इस भर्ती में चरखी दादरी, भिवानी, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ के युवा आ सकते हैं।

Open Army Bhart Rally

हिसार
यह भर्तियां 5 से 20 फरवरी 2022 के बीच जींद और सिरसा में होंगी। तथा हिसार, जींद,सिरसा और फतेहाबाद के युवा इस भर्तियों में हिस्सा ले सकते हैं।

Open Army Bhart Rally

पालमपुर
यह भर्ती धर्मशाला में 18 से 20 नवंबर 2021 को होगी। और पालमपुर, चंबा और कांगड़ा के युवा इस भर्ती में हिस्सा ले सकते हैं।

शिमला
10 से 22 सितंबर 2021 के बीच है या भर्ती रामपुर और जंगा में आयोजित की जाएगी शिमला, कन्नूर, सोलन और सिरमौर के युवा इस भर्ती में भाग ले सकते हैं।

नौकरीः पुलिस कांस्टेबल(Police Constable Vacancy) भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, जल्द ही राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल के 8,438 पदों पर होगी भर्ती

मंडी
मंडी में भर्ती 1 अक्टूबर से 12 अक्टूबर 2021 के बीच आयोजित होगी तथा मंडी,कुल्लू और लाहौल स्पीति के युवा इस भर्ती में आ सकते हैं।

हरियाणा के युवाओं के लिए सेना में निकली खुली भर्ती(Open Army Bhart Rally) , जानिए कब और कहा आयोजित की जाएगी रैली

Scroll to Top