Haryana Dc Rate Vacancy

HARYANA DC RATE JOBS

WWW.JOBSHARYANA.COM

HARYANA JOBS PORTAL

NHM Vacancy: युवाओं को एक और बड़ा झटका NHM ने रद्द ये भर्ती, जानिए क्या है वजह

Jobs Haryana, NHM

जिला स्वास्थ्य विभाग ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के तहत डॉक्टरों सहित विभिन्न पदों के लिए आवदेन आमत्रित किए थे। लेकिन NHM ने इन पदों पर आवदेन बंद कर दिया है।

अब अभ्यर्थियों को आगामी आदेशों तक भर्ती के लिए इंतजार करना होगा। इससे पहले 05 मार्च 2021 को स्वास्थ्य विभाग की ओर से वेबसाइट पर विज्ञप्ति जारी कर रिक्त 14 पदों पर आवेदन मांगे थे, लेकिन प्रशासनिक कारणों से भर्ती प्रक्रिया रद करनी पड़ी।

यह भी पढें-  हरियाणा में डिग्री पास के लिए निकली बम्पर भर्ती, डायरेक्ट यहां से करें आसान तरीके से अप्लाई

एनएचएम के तहत शाहाबाद के लिए बाल रोग विशेषज्ञ और स्त्री रोग विशेषज्ञ की एक-एक, एसएनसीयू (एलएनजेपी) के लिए चिकित्सा अधिकारी की एक, माइक्रोबायोलॉजिस्ट (आईडीएसपी) की एक, लेखा अधिकारी (सीएचसी लाडवा) की एक (अनुसूचित श्रेणी), स्टाफ नर्स (एसएनसीयू व यूपीएचसी) की तीन, एएनएम की तीन और टीबीएचडब्ल्यू के खाली तीन पदों पर आवेदन मांगे गए थे।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा बाकायदा शेड्यूल भी जारी किया गया था, जिसके तहत बाल रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, चिकित्सा अधिकारी और माइक्रोबायोलॉजिस्ट पदों के लिए गत दिवस साक्षात्कार प्रक्रिया हुई और लेखा अधिकारी के लिए 16 मार्च, स्टाफ नर्स के लिए 17 मार्च, एएनएम के लिए 18 मार्च और टीबीएचवी के लिए 19 मार्च को लिखित परीक्षा की तिथि निर्धारित की गई थी।

यह भी पढें- 12वीं पास के लिए डाटा एंट्री के पदों पर निकली भर्ती, देखें आवेदन संबंधी पूरी जानकारी

उप सिविल सर्जन (एनएचएम) डॉ. रमेश सभ्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण का लगातार प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसको जहन में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने उक्त भर्ती प्रक्रिया रद करने का फैसला लिया है। विभाग द्वारा दोबारा से विज्ञप्ति जारी कर आवेदन मांगे जाएंगे।

NHM Vacancy: युवाओं को एक और बड़ा झटका NHM ने रद्द ये भर्ती, जानिए क्या है वजह

Scroll to Top