जुड़वां भाइयों की मेहनत लाई रंग, एक बना डिप्टी कलेक्टर तो दूसरा बना नायब तहसीलदार

Jobs Haryana

कहते हैं कि मेहनत करने वालों की कभी भी हार नही होती है। एक न एक दिन उनकी मेहनत जरूर रंग लाती है और बहुत से लोग अपनी मेहनत और लगन से दुनियां में अपना और अपने माता पिता का नाम रोशन कर देते हैं।

आज हम मथुरा की थाना कोतवाली में तैनात सिपाही के दो जुड़वा बेटों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होने अपनी मेहनत और लगन से कामयाबी हासिल करके इतिहास रच दिया है।

यूपीपीसीएस परीक्षा में दोनों भाइयों में एक डिप्टी कलेक्टर तो दूसरा नायाब तहसीलदार के पद पर चयनित हुआ। एसएसपी गौरव ग्रोवर ने दोनों भाइयों व सिपाही को बधाई दी है।

 

यह भी पढें-  चौकीदार, सफाई कर्मचारी समेत कई पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन का सरल तरीका

मूलत: सिंहपुर थाना एका फिरोजाबाद निवासी अशोक कुमार यादव मथुरा कोतवाली में मुंशी हैं। उनके जुड़वा पुत्र हैं। इनके नाम रोहित और मोहित यादव हैं। दोनों भाई शुरू से ही मेधावी छात्र रहे। बुधवार को यूपीपीसीएस के परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। इसमें दोनों ही भाइयों का चयन हो गया।

यह भी पढें- सिरसा, फतेहाबाद में 12वीं पास के लिए सीधी भर्ती, PNB में जल्दी करें आवेदन

इसकी जानकारी होते ही परिवार और मित्रों में हर्ष लहर दौड़ गई। मथुरा में तैनात कांस्टेबल पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि उनके चाचा अशोक यादव के जुड़वा पुत्र रोहित यादव ने नायाब तहसीलदार तो मोहित यादव डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हुए हैं। वर्तमान में अशोक यादव का परिवार आगरा ट्रांस यमुना कॉलोनी में रह रहा है।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group