Jobs haryana news
Indian Army: इन 7 जिलोें के लिए होनेे जा रही हैं सेना भर्ती रैली, यहां देखें पूरी जानकारी
Jobs Haryana, Indian Army भारतीय सेना में शामिल होकर देश की सेवा करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए शानदार मौका। भरतपुर, धोलपुर, करौली, सावल, माधोपुर, दौसा, और अलवर जिले के योग्य उम्मीदवारों के लिए 20 अप्रैल 2021 से 15 मई 2021 तक भारतीय सेना भर्ती रैली(Indian Army) आयोजित की जाएगी। यह भी
 
Indian Army: इन 7 जिलोें के लिए होनेे जा रही हैं सेना भर्ती रैली, यहां देखें पूरी जानकारी
Jobs Haryana, Indian Army

भारतीय सेना में शामिल होकर देश की सेवा करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए शानदार मौका।

 

भरतपुर, धोलपुर, करौली, सावल, माधोपुर, दौसा, और अलवर जिले के योग्य उम्मीदवारों के लिए 20 अप्रैल 2021 से 15 मई 2021 तक भारतीय सेना भर्ती रैली(Indian Army) आयोजित की जाएगी।

यह भी पढें- 10वीं और ITI पास के लिए रेलवे में निकली भर्ती, जानिए आवेदन का सरल तरीका

इस रैली में शामिल होने के लिए उम्मीदवार को ऑनलाइन पंजीकरण करना अनिवार्य है। सटीक स्थान और रैली स्थल की पुष्टि बाद में बता दी जाएगी।

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण पोर्टल 20 फरवरी 2021 से 06 अप्रैल 2021 तक खुला रहेगा। रैली के लिए एडमिट कार्ड पंजीकृत ई-मेल पर रैली शुरू होने से 15 दिन पलहे उम्मीदवारों को भेजे जाएंगे। उम्मीदवार को दी गई तारीख और समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए कृपया नोटिफिकेशन देखें

यह भी पढें- 8वीं पास के लिए चौकीदार के पदों पर निकली भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

यदि कोई भी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में विफल रहता है, तो उसे रैली में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उम्मीदवार कृपया ऑनलाइन आवेदन करने से पहले जारी की गई अधिसूचना जरूर पढ लें। नोटिफिकेशन का लिंक निचे दिया गया है।

Notification

 

Official Website