Jobs haryana news
Bank of Baroda Recruitment 2022: बिना परीक्षा बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का मौका, जल्दी करें आवेदन
 
bank  of baroda

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने वेल्थ मैनेजमेंट सर्विस विभाग में भर्तियां निकाली है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न पदों पर 58 भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स Bank of Baroda के ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. 

यह भी देखें : UPSC Recruitment 2022: UPSC में इन विभिन्न पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, जल्द करें अप्लाई

बैंक ऑफ बड़ौदा ने वेल्थ स्ट्रैटेजिस्ट, प्राइवेट बैंकर समेत विभिन्न पदों पर भर्तिया निकली है. जिसमें कैंडिडेट्स 27 जनवरी, 2022  तक अप्लाई कर सकते हैं. 

बिना परीक्षा के होगी भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा की इन भर्तियों के कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी. इसके लिए उनकी योग्यता के आधार पर उन्हें शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके बाद चयनित उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू और जीडी से गुजरना होगा. 

यह भी देखें : Indian Army Recruitment 2022: बिना परीक्षा भारतीय सेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वीं पास कर सकते है अप्लाई

इन पदों पर निकली है वैकेंसी

हेड- वेल्थ स्ट्रैटेजिस्ट (निवेश और बीमा):  1 पोस्ट

वेल्थ स्ट्रैटेजिस्ट (निवेश और बीमा):  28 पोस्ट

इन्वेस्टमेंट रिसर्च मैनेजर (पोर्टफोलियो और डेटा विश्लेषण और अनुसंधान):  2 पोस्ट

पोर्टफोलियो रिसर्च एनालिस्ट:  2 पोस्ट

एनआरआई वेल्थ प्रोडक्ट्स मैनेजर:  1 पोस्ट

प्रोडेक्ट मैनेजर (व्यापार और विदेशी मुद्रा):  1 पोस्ट

व्यापार विनियमन - सीनियर मैनेजर:  1 पोस्ट

प्रोडक्ट हेड-प्राइवेट बैंकिंग:  1 पोस्ट

ग्रुप सेल्स हेड (वर्चुअल आरएम सेंटर):  1 पोस्ट

प्राइवेट बैंकर - रेडियंस प्राइवेट:  20 पोस्ट

शैक्षणिक योग्यता व उम्र

शैक्षिणिक योग्यता की बात करें तो वेल्थ स्ट्रैटेजिस्ट (निवेश और बीमा) हेड पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी (Bank of Baroda Recruitment 2022) का मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होने के साथ मैनेजमेंट में डिग्री या डिप्लोमा होना जरूरी है। वहीं, एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर पद के लिए अभ्यर्थी के पास एग्रीकल्चर में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

अन्य पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यार्थी (Bank of Baroda Recruitment 2022) नीचे दिए गए नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक कर उसे चेक कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 23 से 50 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षण नियमों के तहत ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 साल की अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी गई है। इन पदों पर अभ्यार्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा।

एप्लीकेशन फीस 

Bank of Baroda Recruitment 2022 में अप्लाई करने के लिए सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क देना होगा. जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/ और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये शुल्क देना होगा.

हरियाणा निगम रेट नौकरियों की जानकारी

सरकारी योजनाओं की जानकारी