Haryana Dc Rate Vacancy

HARYANA DC RATE JOBS

WWW.JOBSHARYANA.COM

HARYANA JOBS PORTAL

KVS Teacher Recruitment 2021: पीजीटी (PGT), टीजीटी (TGT) और पीआरटी (PRT) के पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Jobs Haryana, KVS Teacher Recruitment 2021

KVS Teacher Recruitment 2021: केन्द्रीय विद्यालय संगठन (KVS) ने उम्मीदवारों से पीजीटी (PGT), टीजीटी (TGT) और पीआरटी (PRT) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती पूरे देश में विभिन्न स्थानों के लिए आयोजित की जाएगी। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार जो सभी पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट या निचे दिए गए लिंक पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने से पहले कृपया पूर्ण अधिसूचना पढ़ें।

केवीएस शिक्षक भर्ती 2021 प्राथमिक शिक्षक, प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक, स्नातकोत्तर शिक्षक, और अन्य विभिन्न शिक्षण और गैर-शिक्षण पदों के लिए होगी। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

ऩौकरी- हरियाणा में डिग्री पास के लिए निकाली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

केवीएस शिक्षक भर्ती 2021: पात्रता मापदंड (Qualification For KVS Teacher Recruitment 2021)

 

पीजीटी पद के लिए उम्मीदवारों को संबंधित विषय में स्नातकोत्तर डिग्री 50% अंकों के साथ और संबंधित विषय में बीएड होना चाहिए।

टीजीटी पद के लिए उम्मीदवारों को समग्र विषयों में स्नातक 50% अंकों के साथ और बी एड के साथ संबंधित विषय में होना चाहिए।

पीआरटी पद के लिए उम्मीदवारों को कक्षा 12वीं की परीक्षा 50 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण होना आवश्यक है और 2 वर्ष से कम की अवधि के जेबीटी / बीईआईएड / बीएड होना चाहिए।

 

आवेदन / इंटरव्यू की तिथि (Important Date For KVS Teacher Recruitment 2021)

 

केवी महबूबाबाद – 25 मार्च

केवी एमपी – 27 मार्च

केवी नंबर 1 फिरोजपुर – 30 मार्च 31

KVS Teacher Recruitment 2021: पीजीटी (PGT), टीजीटी (TGT) और पीआरटी (PRT) के पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Scroll to Top