कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की स्नातक एवं स्नातकोत्तर परीक्षाओं का शेडयूल हुआ जारी, जानिए कब से शुरू है परीक्षा

Jobs Haryana

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय एवं सम्बन्धित महाविद्यालयों के यूजी/पीजी कोर्सेज की 1 मार्च से शुरू होने वाली परीक्षाओं की संशोधित डेटशीट जारी कर दी गई है। इसके बारे में जानकारी देरे हुए परीक्षा नियंत्रक डॉ. हुकम सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय परीक्षा शाखा ने 1 मार्च से शुरू होने वाली स्नातक एवं स्नातकोत्तर परीक्षाओं की संशोधित सभी कोर्सेज की संशोधित डेटशीट जारी कर दी है।

यह भी पढें- रिटायर सैन्य कर्मियों के लिए 2000 पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें डायरेक्ट आवेदन

इस संबंध में सभी विभागाध्यक्षों, प्राचार्यों निदेशकों एवं सम्बन्धित कॉलेजों एवं संस्थानों को सूचना भेज दी गई है। इन परीक्षाओं को लेकर लोकसम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि ऑफलाइन एवं ब्लैंडिड मोड में आयोजित होने वाली सभी परीक्षाओं डेटशीट विश्वविद्यालय की वेबसाईट पर उपलब्ध है। विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाईट पर जाकर इन परीक्षाओं के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढें- सिरसा, फतेहाबाद में 12वीं पास के लिए सीधी भर्ती, PNB में जल्दी करें आवेदन
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के दिशा-निर्देशानुसार विश्वविद्यालय प्रशासन ने यूजी एवं पीजी के विद्यार्थियों के लिए स्पेशल मर्सी चांस की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। लोकसम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि अब यूजी/पीजी के स्पेशल मर्सी चांस के विद्यार्थी परीक्षा पास करने/अंकों में वृद्धि करने के लिए 1 मार्च को सांय 4 बजे तक फार्म भर सकते हैं। उन्होंने बताया कि स्पेशल मर्सी चांस की परीक्षाएं जुलाई-अगस्त 2021 में वर्तमान पाठ्यक्रम कोर्स के अनुरूप आयोजित होंगी तथा सभी परीक्षार्थियों को ऑफलाइन मोड में अपना परीक्षा फार्म विश्वविद्यालय में जमा करवाना होगा।

 

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group