सरकारी नौकरी: 1.5 लाख रुपये तक वेतन चाहिए को यहां करें आवेदन, जानें पूरी प्रक्रिया

Chopal Tv, karnataka

अगर आप भी सरकारी नौकरी के साथ ज्यादा वेतन का सपना देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खुशखबरी से कम नहीं है। अगर आप स्नातक और स्नातकोत्तर हैं, तो कर्नाटक में आपके लिए बंपर भर्ती निकली हैं।

ये सभी नौकरियां स्वच्छ भारत मिशन – ग्रामीण और जल जीवन मिशन योजना के तहत ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में निकली हैं। जिनके लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rdpr.karnataka.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों की संख्या 154 है। अभ्यर्थी 28 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। साथ ही उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री होने आवश्यक है। सबसे खास बात ये है कि इन रिक्तियों में 15 हजार से लेकर 1.5 लाख रुपये प्रतिमाह तक का वेतन दिया जा रहा है।

इन रिक्तियों के संबंध में अधिसूचना rdpr.karnataka.gov.in पर 5 अप्रैल को जारी हुई थी। आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट के जरिए एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा।

इसके बाद फॉर्म भरकर अभ्यर्थियों को उसमें सारे डॉक्यूमेंट अटैच कर उसे – कमिश्नर, रूरल ड्रिंकिंग वाटर एण्ड सैनिटेशन डिपार्टमेंट, सेकेंड फ्लोर, केएचबी कॉम्पलेक्स, कावेरी भवन, केजी रोड, बेंगलूरू- 560000 कर्नाटक के पते पर भेजना होगा।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group