NTA ने मई सत्र के लिए जेईई मेन परीक्षा 2021 को किया स्थगित, जानिए कब होनी थी ये परीक्षा

Jobs Haryana, JEE Main Exam Cancel

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने मई सत्र के लिए जेईई मेन परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है। देश भर में कोविड 19 मामलों में वृद्धि के बीच छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए संयुक्त प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी गई है। मई सत्र की परीक्षा 24 मई, 25, 26, 27 और 28, 2021 को आयोजित की जानी थी। आधिकारिक नोटिस के अनुसार मई सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन की घोषणा बाद में की जाएगी और अप्रैल और मई सत्र का पुनर्निर्धारण भी किया जाएगा।

शिक्षा मंत्री ने इस संबंध में एक ट्वीट साझा किया है। ट्वीट में लिखा है कि कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को देखते हुए और छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जेईई मुख्य मई 2021 सत्र स्थगित कर दिया गया है।

छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे आगे के अपडेट के लिए एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट देखें।

उम्मीदवारों को जेईई मेन परीक्षा की तारीखों और अन्य विवरणों के नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक साइट की जाँच करते रहना होगा। उपस्थित उम्मीदवारों को इस समय का उपयोग करने की सलाह दी जाती है ताकि वे बेहतर तरीके से परीक्षा के लिए खुद को तैयार कर सकें। वे परीक्षण का अभ्यास कर सकते हैं जो एनटीए अभय ऐप पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार जेईई मेन की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group