भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के कई पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Jobs Haryana, ITBP Vacancy 

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) और स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य व इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करने की इच्छा रखते हैं उनसे अनुरोध है कि वे विभाग द्वारा जारी किया गया नोटिस पढने के बाद ही इन पदों पर आवेदन करे। इन पदों पर चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा।

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) और स्पेशलिस्ट के रिक्त पदों की संख्या 88 है। रिक्त पदों की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिसियल नोटिफिकेश देखें।

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) और स्पेशलिस्ट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को अलग अलग वेतनमान दिया जाएगा। स्पेशलिस्ट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 85 हजार रुपए प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा। वहीं जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 75 हजार रुपए प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 70 वर्ष निर्धारित है।

इच्छुक उम्मीदवार 10 और 17 मई 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) की ऑफिशियल वेबसाइट itbpolice.nic.in पर देख सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

नोटिफिकेशन –  यहां क्लिक करें

आधिकारिक वेबसाइट – यहां क्लिक करें

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group