आईआईटी धनबाद में कई पदों पर भर्ती के नोटिफिकेशन जारी, जानें आवेदन की प्रक्रिया

Chopal Tv, Dhanbad

कोविड की वजह से हजारों लोगों की नौकरी खतरे में है लेकिन ऐसे में आईआईटी आईएसएम धनबाद ने एसीआईसी कंपनी में अस्थायी बहाली के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है।

इन भर्तियों में चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, एकाउंट एग्जीक्यूटिव, मैनेजर इनोवेशन, मैनेजर प्लानिंग एंड ऑपरेशन के साथ तीन यंग प्रोफेशनल का पद शामिल है। नियुक्ति प्रक्रिया ऑनलाइन पूरी की जाएगी।

आईआईटी धनबाद ने अटल कम्युनिटी इनोवेशन सेंटर की स्थापना करते हुए एसीआईसी आईआईटी आईएसएम फाउंडेशन नाम कंपनी सेक्शन आठ के तहत बनाई है। यह कंपनी अगले पांच वर्षों के लिए नीति आयोग व आईआईटी धनबाद से फंडेड होगा।

बताया जा रहा है कि आईआईटी धनबाद ने इस संबंध में अस्थायी नियुक्ति संबंधी विज्ञापन जारी कर दिया है। लेकिन आवेदन करने से पहले ये जान लें कि सीईओ का पद तीन वर्ष का होगा। प्रत्येक महीने 65 हजार रुपए वेतन दिया जाएगा।

  • मैनेजर इनोवेशन व मैनेजर प्लानिंग एंड ऑपरेशन का वेतन 50 हजार
  • एकाउंट एग्जीक्यूटिव का वेतन 40 हजार रुपए
  • यंग प्रोफेशनल को 30 हजार रुपए प्रत्येक महीना वेतन दिया जाएगा।

कंपनी का संचानल बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की ओर से किया जाएगा। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के संचालन के लिए सीईओ समेत अन्य पदों पर नियुक्ति की जा रही है। इंटरप्रेन्योरशिप व इनोवेशन को बढ़ावा देने व बुनियादी ढांचे को बेहतर करते हुए विभिन्न सुविधा प्रदान किया जाएगा।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group