ICSI CA Exam cancel

कोरोना के कारण एक और भर्ती परीक्षा हुई रद्द, जानिए कब होनी थी परीक्षा

Jobs Haryana, ICSI CA Exam cancel

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण परीक्षाओं के स्थगित होने का सिलसिला जारी है। अब आईसीएसआई सीएस जून 2021 सत्र की परीक्षा को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। आईसीएसआई फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव (ओल्ड एवं न्यू सिलेबस) और प्रोफेशनल (ओल्ड एवं न्यू सिलेबस) की परीक्षाओं का आयोजन 1 जून 2021 से 10 जून 2021 तक होना था, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है। आईसीएसआई ने इस संबंध में अपनी अधिकारिक वेबसाइट icsi।edu पर सूचना प्रकाशित की है।

जारी किया जाएगा नया परीक्षा कार्यक्रम

संस्थान की ओर से कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के बाद इन परीक्षाओं के लिए नई तिथि की घोषणा की जाएगी। परीक्षा का नया कार्यक्रम 30 दिन पहले अधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी इस परीक्षा से संबंधित जानकारी के लिए संस्थान की अधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

कई भर्ती परीक्षाएं भी की जा चुकी हैं स्थगित
कोरोना के कारण बोर्ड परीक्षाओं सहित कई भर्ती परीक्षाओं को भी स्थगित किया जा चुका है। यूपीएससी, यूपीपीएससी और एचपीएससी ने कई भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। वहीं वीर बहादुर सिंह पूर्वाचल विश्वविद्यालय और इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय सहित कई विवि में गर्मी की छुट्टियां घोषित कर दी गई है। नीट पीजी और जेईई मेन परीक्षा को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

 

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group