Jobs haryana news
ग्राम सचिव, नहर पटवारी, पटवारी, दुर्गा शक्ति परीक्षा में उपस्थित होने से पहले कर ले ये काम, वरना नही आएगा एडमिट कार्ड
 
hssc logo

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी- ग्राम सचिव, नहर पटवारी, पटवारी, दुर्गा शक्ति महिला) होने वाली परीक्षा में उपस्थित होने के लिए हाँ या नहीं का चयन करने हेतु वेबसाइट पर लिंक जारी किया है, जिस पर जाकर आप अपनी choice भरे।

उम्मीदवार उसी लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके विकल्प भरेंगे जो ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए उपयोग किया जाता है। लिंक 11.11.2021 से 15.11.2021 तक सक्रिय रहेगा। यदि कोई उम्मीदवार अपनी पसंद नहीं भरता है या 'नही' भरता है, तो आयोग ऐसे उम्मीदवार का प्रवेश पत्र जारी नहीं करेगा। हम सभी आवेदकों को अपनी पसंद (Yes) भरनी अनिवार्य है जो पेपर में शामिल होना चाहता है।

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने पटवारी, ग्राम सचिव पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर एक जरूरी नोटिस जारी किया है। जारी नोटिस में विभाग ने इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी आवेदकों को लिखित परीक्षा में बैठने के लिए 'हां' या 'नहीं' विकल्प भरना के लिए कहा गया है। 


जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया है और परीक्षा में भाग लेना चाहता है उसे हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर हां और नही में से एक विक्लप को चुनना होगा। यदि कोई उम्मीदवार अपनी पसंद नहीं देता है, या 'नहीं' भरता है, तो आयोग ऐसे आवेदकों/उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी नहीं करेगा। उम्मीदवार।


हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने उम्मीदवारों के लिए अपना विक्लप भरने के लिए कल यानी 11-11-2021 से लेकर 15-11-2021 तक विडों को एक्टिव किया है। 


इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक  वेबसाइट या नीचे दिए गए लिंक पर जाकर नोटिस देख सकता है।