Jobs haryana news
हरियाणा पुलिस विभाग में इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होना हैं चयन
 
Haryana Police Vacancy 2021

हरियाणा पुलिस ने वेब डिजाइनर, नेटवर्क इंजीनियर, सीनियर सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर डाटा एनालिस्ट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार के लिए गूगल फॉर्म के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों को 6 दिसंबर 2021 को आयोजित वॉक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, वेब डिजाइनर के 8 पद, नेटवर्क इंजीनियर के 16 पद, सीनियर सिस्टम एनालिस्ट के 13 पद और प्रोग्रामर डाटा एनालिस्ट के 8 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। वेब डिज़ाइनर पद पर चयनित उम्मीदवारों को 23250 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, नेटवर्क इंजीनियर और प्रोग्रामर डाटा एनालिस्ट पद के लिए 27200 रुपए महीने का वेतन मिलेगा। वहीं, सीनियर सिस्टम एनालिस्ट पद के लिए 39200 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा।

हरियाणा पुलिस में वेब डिजाइनर और नेटवर्क इंजीनियर पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास कंप्यूटर कोर्स में डिप्लोमा या 50% अंकों के साथ BCA / MCA /B.Tech / M.Tech की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा सीनियर सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर डाटा एनालिस्ट पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी स्ट्रीम से न्यूनतम 50% अंकों के साथ B.Tech / M.Tech या BCA / MCA / PGDCA की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 42 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

हरियाणा पुलिस में इन पदों पर भर्ती के लिए 6 दिसंबर 2021 को स्टेट क्राइम ब्रांच, हरियाणा, पंचकूला में इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Haryana Police Recruitment 2021 के लिए नोटिफिकेशन में दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करके‌ गूगल फॉर्म के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

इस नौकरी की सक्षिप्त जानकारी के लिए ये पढ़े :- हरियाणा पुलिस में डिग्री/ डिप्लोमा पास के लिए भर्ती अधिसूचना जारी, जल्द करें आवेदन