कोरोना के कारण हरियाणा लोक सेवा आयोग ने रद्द की इस महीने के लिए निर्धारित सभी परीक्षाएं, देखें पूरी जानकारी

Jobs Haryana, HPSC

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने इस महीने के लिए निर्धारित सभी परीक्षाओं को स्थगित करने की घोषणा की। HPSC परीक्षा जो पहले एक मौजूदा आदेश के अनुसार मौजूदा महीने के दौरान आयोजित की जानी थी, एक आधिकारिक आदेश के अनुसार एचपीएससी द्वारा जारी आधिकारिक आदेश में कहा गया है, “यह सभी उम्मीदवारों की सामान्य जानकारी के लिए है कि उपन्यास कोरोना वायरस, स्वास्थ्य पर विचार और लॉकडाउन प्रतिबंध के कारण मौजूदा स्थिति के कारण, एचपीएससी ने निर्धारित सभी परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला किया है।

नई तारीखों को आयोग द्वारा बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर सूचित किया जाएगा। इसके अलावा, यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उम्मीदवारों को किसी भी स्थगित परीक्षा को पुनर्निर्धारित करने से कम से कम 15 दिन पहले नोटिस दिया जाए।” जिन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है, उनमें हरियाणा सिविल सेवा और अन्य संबद्ध सेवाएँ 2021 शामिल हैं, जो पहले 30 मई को आयोजित की जाने वाली थीं।

राज्य की वर्तमान स्थिति के अनुसार, सरकार द्वारा कोविड मामलों के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए एक उपाय लागू किया गया है। हरियाणा में 3 मई से एक सप्ताह का लॉक डाउन रहने वाला है।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group