ऑल इंडिया जॉब्स टीचिंग जॉब्स प्राइवेट जॉब्स सरकारी नौकरियां हरियाणा जॉब्स

हाथ से न निकल जाए सरकारी शिक्षक बनने का मौका, यहां करें फटाफट आवेदन

Jobs Haryana,

सरकारी शिक्षक बनने का सपना है तो, आपके पास नवोदय विद्यालय में म्यूजिक टीचर से लेकर लाइब्रेरियन तक कई पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। इसके लिए आपको 31 अक्तूबर तक अपना आवेदन करना है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट या आगे दिए गए नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ें।

यहां जारी कुल पदों की संख्या 96 है। जिसमें से स्टाफ नर्स (महिला) के 21 पद, म्यूजिक टीचर – 13 पद, आर्ट टीचर – 17 पद, पीईटी (पुरुष) – 20 पद , पीईटी (महिला) – 13 पद, लाइब्रेरियन – 12 पद शामिल हैं।

Advertisement

इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अक्तूबर, 2020 है। इन पदों पर उम्मीदवारों की आयु सीमा एनवीएस समिति के दिशा-निर्देशों के अनुसार निर्धारित की जाएगी। इन पदों पर चयन के बाद आवेदक को स्टाफ नर्स (महिला) के पदों पर 22000 रुपये प्रति महीना और टीचर के सभी पदों पर 26250 रुपये प्रति महीना तक वेतनमान दिया जाएगा।

उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

Advertisement

इच्छुक उम्मीदवार एनवीएस भर्ती 2020 के लिए आवेदन पत्र डाउनलोड करके भर लें और सभी मांगे गए दस्तावेजों की कॉपी लगा लें। आवेदन फॉर्म नोटिफिकेशन के साथ ही आपको मिल जाएगा। नोटिफिकेशन में सभी पदों के लिए अलग-अलद पते निर्धारित किए हैं। दिए गए पतों पर अपने आवेदन पत्र भेजें। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय ने रद्द की फाइनल सेमेस्टर परीक्षाएं

Admin

योग अध्यापक के पदों पर निकले आवेदन, आवेदन के लिए चाहिए होगी यह योग्यता

Jobs Haryana

भिवानी बोर्ड के रिजल्ट को लेकर बोर्ड चेयरमैन ने दी जानकारी

Admin

Leave a Comment