जीडी कांस्‍टेबल भर्ती एक बार फिर रद्द, यहां देेखें नोटिस

Jobs Haryana, GD Vacancy

स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने एक बार फिर कांस्‍टेबल (GD) भर्ती नोटिफिकेशन को स्‍थगित कर दिया है। पिछले माह 09 अप्रैल को जारी नोटिस के अनुसार, कांस्‍टेबल भर्ती का नोटिफिकेशन मई के पहले सप्‍ताह में जारी किया जाना था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि नोटिफिकेशन आज जारी कर दिया जाएगा मगर आयोग ने इसे अगले आदेश तक के लिए स्‍थगित कर दिया है। आयोग ने इस संबंध में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस भी जारी किया है जिसमें कोरोना संक्रमण को इस फैसले की वजह बताया गया है।

इसके अलावा आयोग ने कंबाइंड हायर सेकेण्‍डरी परीक्षा (CHSL) और कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा (CGL) की टियर 1 परीक्षाएं भी स्‍थगित कर दी हैं। ये ऑनलाइन परीक्षाएं 21 मई से 07 जून तक आयोजित की जानी थीं जिसे अब अगले आदेश तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। आयोग का कहना है कि महामारी के दौरान परीक्षा आयोजित करना संभव नहीं है।

कांस्‍टेबल भर्ती के लिए नोटिफिकेशन पहले 25 मार्च को जारी होना था जिसे दो बार स्‍थगित किया गया। बता दें कि इस बार आयोग ने नोटिफिकेशन जारी करने के लिए कोई नई संभावित डेट जारी नहीं की है। आयोग ने छात्रों को सुझाव दिया गया है कि वे किसी भी ताजा अपडेट के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc।nic।in पर नज़र बनाकर रखें। महामारी की स्थिति के अनुसार ही नई डेट्स पर कोई फैसला लिया जाएगा।

नोटिफिकेशन – यहां क्लिक करें

जीडी कांस्‍टेबल भर्ती एक बार फिर रद्द, यहां देेखें नोटिस

Scroll to Top