Jobs haryana news
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल जीडी भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए मेडिकल टेस्ट डेट घोषित
 
Constable Vacancy

राजस्थान पुलिस कार्यालय कमांडेंट चतुर्थ बटालियन आरएसी, जयपुर ने कांस्टेबल (जीडी) भर्ती के अभ्यर्थियों की मेडिकल टेस्ट डेट घोषित कर दी है। 
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 में भाग लेने वाले अभ्यर्थी राजस्थान पुलिस की वेबसाइट  www.police.rajasthan.gov.in पर जाकर मेडिकल टेस्ट के संबंध में विस्तृत सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

राजस्थान पुलिस आरएसी जयपुर की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कांस्टेबल भर्ती 2019 में रिव्यू बोर्ड द्वारा चयनित अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य परीक्षण मेडिकल बोर्ड द्वारा 24-11-2021 को किया जाना है।

इसलिए नीचे संलग्न सूची में जिन अभ्यर्थियों के नाम हैं वे स्वास्थ्य परीक्षण के लिए प्रात: 6 बजे से अपने आवेदन पत्र के साथ चतुर्थ बटालियन आरएसी चैनपुरा, जयपुर मं कोविड-19 की रिपोर्ट के साथ ( जो 72 घंटे से अधिक की न हो) हाजिर हों।

अभ्यर्थी निर्धारित तिथि व समय के अनुसार, यदि स्वास्थ्य परीक्षण के लिए उपस्थित नहीं होते तो उन्हें माना जाएगा कि इस भर्ती में वह चयन के इच्छुक नहीं हैं और उनका नाम चयन प्रक्रिया से अलग कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी आगे मेडिकल टेस्ट के लिए नामों की सूची देख सकते हैं-