केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में निकली भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Jobs Haryana, CRPF

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने पैरा मेडिकल स्टाफ तथा जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वेकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य व इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों  पर आवेदन करना चाहते हैं और सभी पात्रता मापदण्डों को पूरा करते हैं उनसे अनुरोध है कि इऩ पदों पर आवेदन करने से पहले विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना ध्यानपूर्वक पढने के बाद ही अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करें।

नोटिफिकेशन का लिंक निचे दिया गया है।

भर्ती के तहत पुणे (महाराष्ट्र) तथा हैदराबाद (तेलंगाना) सहित विभिन्न जोन में वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर नियुक्ति की जाएगी। जिसमें जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए 13 मई 2021 को कई केंद्रों पर इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

 

शैक्षणिक योग्यता:

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, सीआरपीएफ इकाइयों, जीसी, सीएचएस, संस्थानों में कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर नौकरी पाने के लिए वे अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं जिन्होंने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से MBBS की डिग्री प्राप्त की हो।

आयु सीमा:
CRPF में नौकरी पाने के लिए योग्य अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 65-70 वर्ष निर्धारित की गई है।

वेतनमान:
CRPF में DGMO के पदों पर नौकरी पाने वाले अभ्यर्थियों को 75000 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

चयन प्रक्रिया:
CRPF जीडीएमओ पद के लिए योग्य अभ्यर्थी 13 मई को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

जरुरी जानकारी:
जोन वाइज इंटरव्यू का पता और टाइमिंग की जानकारी नीचे दिए नोटिफिकेशन लिंक में दी गई है। इंटरव्यू के वक़्त अभ्यर्थियों को अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट्स लेकर तय पते पर मौजूद होना होगा।

आधिकारिक नोटिफिकेशन  यहां क्लिक करें

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में निकली भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Scroll to Top