चंडीगढ़ एयरफोर्स पर लड़के-लड़कियों के निकली भर्तियां, 10वीं पास भी कर सकते है आवेदन

Chopal Tv, Chandigarh

कोरोना काल में देशभर में लोगों की नौकरी चली गई। अब ज्यादातर लोग बेरोजगारी का सामना कर रहे है। ऐसे में भारतीय एयरफोर्स ने चंडीगढ़ में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का एक बहुत बड़ा अवसर प्रदान किया है।

चंड़ीगढ़ एयरफोर्स में कुक, मेस स्टाफ, मल्टी टास्क, कारपेंटर और हाउसकीपिंग स्टाफ को मिलाकर 27 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए लड़के और लड़कियां दोनों ही आवेदन कर सकते हैं।

हाउस कीपिंग स्टाफ, मल्टी टास्क स्टाफ, मैस स्टाफ में भर्ती होने वाले उम्मीदवार दसवीं पास होने चाहिए। जबकि कुक के लिए 10वीं पास होने के साथ कैटरिंग का डिप्लोमा का प्रमाण पत्र तथा 1 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए।

कारपेंटर के पदों के लिए उम्मीदवार दसवीं पास और संबंधित ट्रेड से आईटीआई या संबंधित ट्रेड में भूतपूर्व सैनिक होने चाहिए। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले युवाओं की आयु सीमा 18 वर्ष से 25 वर्ष के बीच होनी अनिवार्य है।

इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र अपने शहर के फार्म विक्रेता से प्राप्त करें या फिर अधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है। और 16 जून 2021 तक Air Officer Commanding, Air force Station, Chandigarh 160003 के पते पर भेज दें।

चंडीगढ़ एयरफोर्स पर लड़के-लड़कियों के निकली भर्तियां, 10वीं पास भी कर सकते है आवेदन

Scroll to Top