Jobs haryana news
कम सैलरी वाले इस बैंक में खोलें ये खास खाता, मुफ्त में मिलती है इतनी सुविधाएं
 
Open this special account in Bank of Baroda even with low salary

आज के समय में सेविंग्स बहुत जरूरी है, चाहे आप ज्यादा कमाते हैं या फिर थोड़ा। सैलरी से हर महीने कुछ बचत करना हमारे भविष्य के लिए फायदेमंद होता है, इसलिए आजकल ज्यादातर लोग बैंक में खाता खुलवाने से पहले ही बहुत सी चीजें पता कर लेते हैं। कोई भी ग्राहक किसी भी बैंक के साथ जुड़ने से पहले उसे इससे कितना फायदा होगा, यह बात जरूर पता करता है।

जरूरी नहीं है कि ज्यादा सैलरी वालों की ही बैंकों से फायदा मिले, क्योंकि अगर आप कम भी कमाते हैं तो आपके पास एक बेहतर मौका है। अब आप बैंक ऑफ बड़ौदा में सैलरी क्लासिक अकाउंट खोल सकते हैं। जिसमें कम सैलरी वालों को भी कई अनलिमिटेड फायदे मिल रहे हैं।

बड़ौदा सैलरी क्लासिक अकाउंट के फायदे
सैलरी अकाउंट भी एक तरह से रैगुलर अकाउंट की तरह ही होता है, क्योंकि हर महीने इसमें एम्पलॉयर आपकी सैलरी डालता है। इसलिए इसमें आपको जितना ज्यादा फायदा मिले, वह आपके लिए अच्छा होगा। बैंक ऑफ बड़ौदा के सैलरी क्लासिक अकाउंट से आपको कई फायदे मिल रहे हैं।

  1. 50,000 से 3 लाख तक की सीमा के अनुसार ओवरड्राफ्ट सुविधा
  2. रिटेल ऋण (लोन) पर प्रोसेसिंग फीस में छूट
  3. एक्सीडेंट या मृत्यु इंश्योरेंस कवर
  4. लॉकर के किराए पर 5 फीसदी की छूट
  5. पति-पत्नी के लिए कॉम्प्लीमेंट्री जीरो बैलेंस अकाउंट की सुविधा
  6. बड़ौदा रिवॉर्ड स्कीम के हकदार

डिपॉजिटरी सर्विस पर रियायत और बैंक ऑफ बड़ौदा का इजी क्रेडिट कार्ड निशुल्क मिलेगा

इस बचत खाते को खुलवाने के लिए आपकी नेट मंथली सैलरी 50,000 से कम हो सकती है। साथ ही 18 से 70 साल की उम्र के सभी ग्राहक जीवन बीमा का लाभ उठाने के पात्र भी होंगे। बता दें, अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा का सैलरी क्लासिक खाता खुलवाते हैं तो इसके तहत आपको इंटरनेट बैंकिंग/मोबाइल बैंकिंग की निशुल्क सुविधा मिलेगी। साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम पर निशुल्क असीमित लेनदेन की सेवा भी मिल पाएगी।

इसके अलावा ऐसे कर्मचारियों के लिए जिन्होंने आवास लोन लिया हो, उन्हें वाहन लोन पर लागू ब्याज दर में 0।25 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके साथ ही कई दूसरे फायदे भी ग्राहक को मिलेंगे।

यह फायदे भी मिलेंगे-

  1.  इसमें निशुल्क अलर्ट के साथ ही विशेष अनुरोध पर स्वीप सुविधा उपलब्ध है
  2.  गिफ्ट/ट्रैवेल कार्ड के लिए जारी शुल्क पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी
  3.  डिपॉजिटरी सेवाएं/डिमैट एएमसी पर 50 फीसदी की छूट