Jobs haryana news
Airtel का जबरदस्त WiFi Plan, सिर्फ इतने रुपये में पाएं 30GB डेटा और कई खास बेनेफिट्स
 
airtel business,  Airtel My WiFi,  bharti airtel,  Airtel My WiFi Device With Affordable Plans,  airtel my wifi plans,  airtel internet plan,  airtel wifi plan,  airtel recharge plans,  airtel,  tech news,  airtel broadband plan, Tech News In Hindi, Tech News Hindi,एयरटेल बिजनेस, एयरटेल माई वाईफाई, भारती एयरटेल, एयरटेल माई वाईफाई डिवाइस विद अफोर्डेबल प्लान, एयरटेल माय वाईफाई प्लान, एयरटेल इंटरनेट प्लान, एयरटेल वाईफाई प्लान, एयरटेल रिचार्ज प्लान, एयरटेल, टेक न्यूज, एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान,Hindi News

भारती एयरटेल की एक ब्रांच है जो कॉर्पोरेट सर्विसेज की पेशकश करती है। एयरटेल एक वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस प्रदान करती है, जिसका नाम 'माई वाईफाई' है। एंटरप्राइज या कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए एयरटेल माई वाईफाई के लिए चार प्लान उपलब्ध हैं। ये प्लान 299 रुपये से शुरू होते हैं और 499 रुपये तक के हैं। इसमें को हाई एंड प्लान्स हैं वो Google Workspace जैसे बेनेफिट्स और बहुत सारे डेटा के साथ आते हैं। एयरटेल माई वाईफाई डिवाइस एक बहुत ही सरल और आसानी से यूज किया जाने वाला गैजेट है। आइए आपको इन प्लान्स के बारे में गहराई से बताएं और समझें कि कौन सा प्लान आपके लिए सबसे अच्छा होगा।

पहला माई वाईफाई एयरटेल प्लान 299 रुपये प्रति माह का है। इस प्लान के साथ, एयरटेल 100 एसएमएस के साथ 30GB मासिक डेटा प्रदान करता है। सभी प्लान्स के साथ ग्राहकों को डोंगल भी मिल सकता है। वहीं 349 रुपये के प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को 100 एसएमएस के साथ 40GB तक डेटा मिलता है। इनमें से कोई भी प्लान ग्राहकों को कोई अतिरिक्त लाभ नहीं देता है।

एयरटेल का 399 रुपये का प्लान है जो 60GB डेटा और 100 एसएमएस के साथ आता है। यह प्लान उपयोगकर्ताओं को Google Workspace तक पहुंच प्रदान करती है। अंत में, 499 रुपये का प्लान है जिसके साथ कंपनी 100GB डेटा, 100 एसएमएस और Google Workspace तक पहुंच प्रदान करता है। ध्यान दें कि इन प्लान्स की कीमतों में टैक्स शामिल नहीं हैं। 

यह एक साधारण वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस है जो आपको कहीं भी जाने से जुड़े रहने में मदद करने के लिए है। ध्यान दें कि आज अधिकांश स्मार्टफोन पहले से ही वाई-फाई हॉटस्पॉट बनाने की क्षमता के साथ आते हैं। लेकिन यह सिर्फ भारती एयरटेल के एंटरप्राइज यूजर्स के लिए बनाया गया एक डेडिकेटेड डिवाइस है।

डिवाइस पीछे से खुलती है जहां आप भारती एयरटेल का सिम कार्ड लगा सकते हैं। चूंकि यह आपकी जेब या बैग के अंदर बहुत आसानी से फिट हो सकता है, आप इसे अपने साथ किसी लाइब्रेरी, पार्क, ऑफिस, कॉलेज, या कहीं और ले जा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि कंपनियों को डोंगल पर अलग से अधिक खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। भारती एयरटेल 18 महीने बाद इसे मुफ्त में उपलब्ध कराता है। माई वाईफाई डोंगल 2,000 रुपये की कीमत पर अलग से उपलब्ध है।

अगर आप आज एयरटेल बिजनेस माई वाईफाई प्लान खरीदना चाहते हैं, तो आप टेल्को की वेबसाइट पर जा सकते हैं। ये प्लान आपको एयरटेल कॉरपोरेट पोस्टपेड प्लान्स के तहत लिस्टेड मिलेंगे। यह डोंगल आपके बैकपैक में रखने के लिए एक अच्छा उपकरण हो सकता है यदि आप चिंतित हैं कि हॉटस्पॉट के उपयोग के कारण आपके स्मार्टफोन की बैटरी तेजी से खत्म हो रही है तो आप इसे जरूर ले सकते हैं। एंटरप्राइज़ ग्राहक डोंगल के बिना एयरटेल माई वाईफाई प्लान खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं, अगर उनके पास पहले से ही एक है।