इस विधायक ने क्लियर किया BPSC का एग्जाम, कभी करता था इंजीनियर की नौकरी

Jobs Haryana

भाजपा के विधायक अनिल राम (BJP MLA Anil Ram) आज कल अपनी योग्यता को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि अनिल राम सीतामढ़ी के बथनाहा सुरक्षित क्षेत्र से विधायक हैं। अनिल कुमार राम को बीपीएससी (असिस्टेंट इंजीनियर) मेंस की परीक्षा में सफलता हासिल की है। हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में सीतामढ़ी जिले में सर्वाधिक मतों से चुनाव जीतने वाले विधायक अनिल राम ने बीपीएससी की परीक्षा में उतीर्ण होकर सुर्खियां बटोरी हैं। वर्ष 2017 में हुई बीपीएससी की मुख्य परीक्षा का रिजल्ट पेन्डिंग था जो तीन दिन पहले प्रकाशित हुआ है। इसमें विधायक ने सफलता हासिल की है।

 

विधायक बनने से पहले वह बिरला इंस्‍टीट्यूट आंफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजिनियरिंग की डिग्री भी प्राप्त कर चुके हैं। अनिल राम राजनीति में आने से पहले झारखंड सरकार में डिजाइन इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे।

इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज में भी विधायक अनिल राम बतौर इंजीनियर के पद पर काम कर चुके हैं। बीपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल करने के बाद भी अनिल राम सरकारी नौकरी नहीं करना चाहते हैं।

उनका कहना है कि वो जनप्रतिनिधि के रूप में ही देश और राज्य की सेवा करना चाहते हैं। सीतामढ़ी के पुपरी के सिगराही गांव मे जन्मे अनिल राम का कहना है कि राजनीति एक बेहतर प्लेटफॉर्म है जहां रहकर लोगों की सेवा करने का यह बेहतर माध्यम है।

Leave a Comment

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group