अब सिर्फ 31 हजार में खरीदें Hero Passion Xpro, 86 kmpl माइलेज के साथ मिलेगी 1 साल की वारंटी
 

 

VIRAL STORY: अगर आप कम कीमत पर ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। ये बाइक अपनी माइलेज के साथ अपने दमदार फीचर्स के लिए भी पसंद की जाती हैं। हम बात कर रहे हैं हीरो पैशन एक्स प्रो की जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइकों में गिनी जाती है।

अगर ये बाइक आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 49,800 रुपये से लेकर 60,900 रुपये देने होंगे। लेकिन जिस ऑफर के बारे में हम आपको बता रहे है वो आप इस बाइक को आधी कीमत पर घर ले जा सकते हैं।

ये बाइक आपको सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने बेचने वाली वेबसाइट BIKES24 पर पोस्ट की गई है। जिसमें इस बाइक की कीमत 31 हजार रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक का मॉडल 2013 है और ये अब तक 1,04,409 किलोमीटर चल चुकी है।

इस पैशन बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 01 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है। कंपनी इस बाइक को खरीदने पर कुछ शर्तों के साथ एक साल का वारंटी प्लान और सात दिन का मनी बैक गारंटी प्लान दे रही है।

Hero Passion Xprox

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं और सात दिन में ये आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं। अगर आप बाइक वापस करते हैं तो बिना किसी कटौती के आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगी।

अगर बाइक की स्पेसिफिकेशन और माइलेज की बात करें तो हीरो पैशन में 109.15 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन जो 9.5 पीएस की पावर और 9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।


 
बाइक फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 86 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।