इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स के पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 97000

Jobs Haryana असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने परिवर्तन और विकास विभाग के तहत अर्थशास्त्र और सांख्यिकी निदेशालय में सांख्यिकी रिक्तियों के निरीक्षक के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। सभी इच्छुक और पात्र उम्मीदवार APSC इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स रिक्रूटमेंट 2021 के लिए 16 जनवरी से jobsharyana.com या आधिकारिक वेबसाइट apscrecruitment.in पर आवेदन कर सकते
 

Jobs Haryana

असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने परिवर्तन और विकास विभाग के तहत अर्थशास्त्र और सांख्यिकी निदेशालय में सांख्यिकी रिक्तियों के निरीक्षक के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। सभी इच्छुक और पात्र उम्मीदवार APSC इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स रिक्रूटमेंट 2021 के लिए 16 जनवरी से jobsharyana.com या आधिकारिक वेबसाइट apscrecruitment.in पर आवेदन कर सकते है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार नोटिफिकेशन जरूर पढ लें।
नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया है।

 

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि: 16 जनवरी 2021
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 17 फरवरी 2021
आवेदन फीस जमा करने की अंतिम तिथिः 19 फरवरी 2021
पदो का विवरण:
इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स -45
APSC इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स का वेतन:

वेतनमान – रु. 22,000 / – से 97,000 / – रु.

ग्रेड पे रु.9,700 / –

पे बैंड – P.B. -3

शैक्षिक योग्यता:

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या इसके समकक्ष से अर्थशास्त्र, सांख्यिकी या गणित में कम से कम द्वितीय श्रेणी मास्टर डिग्री।
आवेदकों को ऑनलाइन फॉर्म में दावा की गई शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण के रूप में मास्टर डिग्री का प्रमाण पत्र अपलोड करना होगा।

आयु सीमा:

21 से 38 साल

APSC इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स के लिए चयन प्रक्रिया:

चयन लिखित परीक्षा (300 अंक) और विवा-वॉयस (37 अंक) के आधार पर किया जाएगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

APSC इंस्पेक्टर ऑफ स्टेटिस्टिक्स के लिए आवेदन कैसे करें?

इच्छुक उम्मीदवार APSC भर्ती वेबसाइट https: //apscrecruitment.in के माध्यम से 16 जनवरी से 17 फरवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।