शादी से पहले प्रेमिका के साथ गंदा काम कर रहा था दूल्हा,दुल्हन के भाई ने देखा, और फिर हुआ ये कांड...

 

 

Viral News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दूल्हा अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था, तभी दुल्हन के भाई ने उसे देख लिया। उसे रंगे हाथों पकड़ने के बाद वीडियो भी बना लिया। इसको लेकर दोनों में मारपीट होने लगी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने लेकर पहुंची। बताया जा रहा है कि दुल्हन के भाई ने अपनी बहन की शादी तोड़ दी है।

गोरखपुर जिले का है मामला

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गोरखपुर जिले के गुलरिहा इलाके के एक गांव का है। यहां भटहट चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के लड़के की शादी उसी के थाना क्षेत्र के गांव में तय हुई थी। शादी तय होने के बाद बांसस्थान मंदिर परिसर में दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। आगामी 6 दिसंबर को शादी होनी थी।

होने वाले साले ने युवक को रंगेहाथों पकड़ा

इससे पहले शुक्रवार की दोपहर लड़की का भाई गांव से भटहट आ रहा था। इसी बीच पिपरी गांव के सामने आयुष विश्वविद्यालय के बगल में स्थित बगीचे में वह पहुंच गया। उसने अपने होने वाले जीजा को उसकी प्रेमिका के साथ एक पेड़ के नीचे आपत्तिजनक हालत में बैठे देख लिया। वह मौके पर पहुंचा तो फोटो खींचने लगा और वीडियो भी बनाने लगा। इसको लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई।