Tina Dabi की बहन IAS रिया डाबी ने की शादी, जानें काैन हैं उनका जीवनसाथी

 

Tina Dabi and IAS Riya Dabi: राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर के तौर पर तैनाती के बाद से आईएएस टीना डाबी काफी सुर्खियों में रहीं। हालांकि, अब उनकी बहन IAS रिया डाबी चर्चा में है। दरअसल, रिया डाबी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों की माने तो रिया ने दो महीने पहले ही गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

अप्रैल में ही कर ली थी शादी

जानकारी के अनुसार, IAS रिया डाबी ने इसी साल अप्रैल में ही शादी रचा ली थी। उनके पति एक IPS अधिकारी हैं। रिया और उनके पति दोनों ही साल 2021 बैच के अधिकारी हैं। रिया ने IPS मनीष कुमार को अपना जीवनसाथी बनाया है।

IPS मनीष कुमार का शादी के बाद कैडर बदला

IPS मनीष कुमार और रिया की शादी के बाद मनीष को शादी के आधार पर महाराष्ट्र कैडर से राजस्थान कैडर में शिफ्ट किया गया। इसको लेकर गृह मंत्रालय की ओर से नोटिफिकेशन भी आ गया है। रिया डाबी भी राजस्थान में तैनात हैं।

Riya Dabi कौन हैं?

रिया डाबी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की छोटी बहन है। रिया खुद भी एक आईएएस अधिकारी हैं और उनकी तैनाती राजस्थान के अलवर में असिस्टेंट कलेक्टर के तौर पर हो रखी है। रिया भी 2021 बैच की आईएएस हैं।

बहन टीना ने इसी साल की दूसरी शादी

बता दें की रिया की बड़ी बहन टीना ने भी इसी साल दूसरी शादी की है। टीना अपने फैसलों से कई बार चर्चा में रही हैं। टीना ने आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी की थी। हालांकि, प्रदीप की ये पहली शादी थी। दोनों की उम्र में करीब 13 साल का अंतर है।